Move to Jagran APP

बहुत बदल गया है सलमान ख़ान के भाई की इस हीरोइन का लुक, पहचानना भी मुश्किल, देखें फोटो

आमतौर पर समाज में जो हाउसवाइफ हैं वो मां बनने के बाद अपने ऊपर कम ध्यान देती हैं। अपने फिटनेस को लेकर कम एक्टिव रहती हैं। ऐसी महिलाओं को इनसे इंस्पायर होना चाहिए..

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 09:03 AM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 07:44 AM (IST)
बहुत बदल गया है सलमान ख़ान के भाई की इस हीरोइन का लुक, पहचानना भी मुश्किल, देखें फोटो

मुंबई। समीरा रेड्डी Sameera Reddy बॉलीवुड की ऐसी पहली अभिनेत्री हैं जिनके नाम पर वीडियो गेम समीरा द स्ट्रीट फाइटर Sameera The Street Fighter तक बनाया जा चुका है और जो काफी लोकप्रिय भी रहा है। लंबे समय से वो बड़े पर्दे से दूर हैं।

loksabha election banner

इस बीच मंगलवार को उनकी कुछ तस्वीरें आई हैं, जिनमें वो जिम के बाहर स्पॉट की गयी हैं। इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। पिछले 7 साल से वो बॉलीवुड से दूर रही हैं, ऐसे में उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें देखकर एक बार फिर आपको उनकी याद आ सकती है। कभी अपनी खूबसूरती से दुनिया को दीवाना बना लेनी वाली समीरा का लुक आज काफी बदल गया है। ज़ाहिर है पहले की तुलना में उनका वेट भी बढ़ गया है!

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा फीस लेने वालों की टॉप 10 लिस्ट में एक भी हीरोइन नहीं, सलमान ख़ान हैं नंबर 1

साल 2014 जनवरी में समीरा रेड्डी ने बिजनेसमैन अक्षय वर्दे के साथ सात फेरे लिए थे और अब दोनों मम्मी-पापा भी बन गए हैं। मां बनने के बाद पारिवारिक जिम्मेदारियों में रमे रहने के बाद समीरा एक बार फिर से अपने फिटनेस पर काम करने के लिए निकल चुकी हैं। जिम से आई उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें इसी बात की तरफ इशारा करती हैं। अच्छी बात यह है कि समीरा का कॉन्फिडेंस और उनकी स्माइल देखने लायक है। वो आज भी काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

आपको बता दें कि साल 1997 में ग़ज़ल गायक पंकज उधास के एल्बम ‘और आहिस्ता’ में सबसे पहले दिखीं थीं समीरा रेड्डी। आंध्रप्रदेश में जन्मीं और बाद में फिर मुंबई में आकर पली-बढ़ी समीरा ने साल 2002 में सोहैल ख़ान और संजय दत्त के साथ फ़िल्म मैंने दिल तुझको दिया से अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू किया था। उसके बाद डरना मना है, प्लान, मुसाफिर, रेस और तेज़ जैसी कई फ़िल्में की हैं।

अनिल कपूर से लेकर अजय देवगन तक के साथ काम कर चुकीं समीरा रेड्डी ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और बंगला फ़िल्मों में भी काम किया है। इस तस्वीर में आप उन्हें उनके बेटे के साथ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: पुराने साथी धर्मेंद्र से मिलकर भावुक हुईं जया प्रदा, शिल्पा शेट्टी ने छू लिए पांव, देखें तस्वीरें

बहरहाल, जिम से आई समीरा रेड्डी की इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि फिटनेस बेहद ज़रूरी है! आमतौर पर समाज में जो हाउसवाइफ हैं वो मां बनने के बाद अपने ऊपर कम ध्यान देती हैं। अपने फिटनेस को लेकर कम एक्टिव रहती हैं। ऐसी महिलाओं को समीरा रेड्डी से इंस्पायर होना चाहिए कि परिवार और बच्चों का ख्याल रखते हुए भी हम अपना ख्याल रख सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.