Move to Jagran APP

परिवार संग नये साल के जश्न में डूबे अजय देवगन, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये खूबसूरत बात

स्टार डॉटर्स होने की वजह से नीसा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी वाइरल होती रहती हैं। अजय देवगन को हाल ही में आप सबने रणवीर सिंह की फ़िल्म सिंबा में भी मेहमान भूमिका में देखा होगा।

By Hirendra JEdited By: Published: Tue, 01 Jan 2019 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 08:24 AM (IST)
परिवार संग नये साल के जश्न में डूबे अजय देवगन, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये खूबसूरत बात
परिवार संग नये साल के जश्न में डूबे अजय देवगन, बेटी की तस्वीर शेयर कर कही ये खूबसूरत बात

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन अपने पूरे परिवार संग इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। उनके साथ अभिनेत्री पत्नी काजोल, बेटी नीसा, बेटे युग के अलावा उनकी मां वीणा देवगन भी हैं। अजय देवगन की इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं।

loksabha election banner

नये साल के मौके पर अजय देवगन ने बेटी नीसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और एक खूबसूरत बात कहते भी नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में बाप-बेटी की बॉन्डिंग भी साफ़ देखी जा सकती है। अजय देवगन तस्वीर के साथ लिखते हैं- 'लाइट तो बहुत ही शानदार है लेकिन, मेरी बेटी के आगे सब फीके हैं। मुझे विश्वास है आपकी बेटियों भी आपके लिए बेहद अनमोल होगी। 2019 मुबारक हो! '

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने स्विट्जरलैंड में मनाया नया साल, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

 

View this post on Instagram

The light is beautiful, but my daughter outshines everything! Happy 2019 and I’m sure your daughters are all precious to you.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके गोगल्स में उनके बेटे युग नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अजय ने लिखा है- 'मेरी आंखो में मेरा बेटा'।

काजोल ने भी बेटे युग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि अजय-काजोल परिवार संग इन पलों को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

काजोल ने बेटी नीसा के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब वाइरल भी हो रही है। अन्य माता-पिता की तरह ही अजय देवगन और काजोल अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं।

 

View this post on Instagram

30.12.18....15....infinite love ❤️credits @daanishgandhi

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

स्टार डॉटर्स होने की वजह से नीसा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और उनकी तस्वीरें भी वाइरल होती रहती हैं। उससे पहले परिवार संग अजय देवगन ने यह तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें सभी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन असरानी समेत ये 5 बॉलीवुड स्टार्स भी आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

बहरहाल, अजय देवगन को हाल ही में आप सबने रणवीर सिंह की फ़िल्म सिंबा में भी मेहमान भूमिका में देखा होगा। अगले साल अजय टोटल धमाल और तानाजी जैसी फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.