Move to Jagran APP

'अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ...', Tabu को सताया Ajay Devgn से बिछड़ने का डर, प्यार के आगे हारेगा जग!

तब्बू और अजय देवगन के गहरे दोस्त होने के साथ-साथ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ी भी है। कई फिल्मों में कर चुके तब्बू और अजय एक बार फिर पर्दे पर आग लगाएंगे। उनकी आगामी फिल्म औरों मे कहां दम था (Auron Mein Kahan Dum Tha) है। इस बीच अभिनेत्री को अजय से बिछड़ने का डर सताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 11 Jun 2024 02:09 PM (IST)
'अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ...', Tabu को सताया Ajay Devgn से बिछड़ने का डर, प्यार के आगे हारेगा जग!
अजय देवगन के लिए तब्बू ने किया डर वाला पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'शैतान' में काले जादू को हराने के बाद और 'मैदान' में अपनी टीम को जीताने के बाद अजय देवगन (Ajay Devgn) अब पर्दे पर रोमांस करने के लिए तैयार हैं, वो भी अपनी कॉलेज फ्रेंड तब्बू (Tabu) के साथ। दोनों आगामी फिल्म 'औरों मे कहां दम था' (Auron Mein Kahan Dum Tha) में रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'औरों मे कहां दम था' को रिलीज में ज्यादा समय नहीं बचा है। ट्रेलर भी आने के लिए तैयार है। फिल्म के पर्दे पर आने से पहले तब्बू (Tabu) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दिया है, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गये हैं। 

तब्बू को सताया डर 

तब्बू ने 11 जून को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक परेशान करने वाला पोस्ट शेयर किया है। एक तस्वीर में प्यार करने वाला कपल समंदर के किनारे चट्टान पर बैठा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए तब्बू ने डर में पूछा कि कहीं कोई उन्हें अलग तो नहीं कर देगा। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "पक्का ना? कोई हमको अलग तो नहीं करेगा ना?" 

Tabu Ajay Devgn

तब्बू के डर को दूर कर भरोसा दिलाने के लिए अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक प्यारा कमेंट किया है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "हम चेक किये थे। अभी तक कोई पैदा नहीं हुआ है।" बता दें कि यह पोस्ट फिल्म 'औरों में कहां दम था' से जुड़ा हुआ है। तब्बू ऑन-स्क्रीन प्यार अजय से बिछड़ने से डर रही हैं। 

यह भी पढ़ें- PM के शपथ ग्रहण से पहले Ajay Devgn ने नरेंद्र मोदी के लिए किया पोस्ट, कहा- 'अपनी बुद्धि से भारत को...'

औरों में कहां दम था का ट्रेलर

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'औरों में कहां दम था' के टीजर में तब्बू और अजय देवगन की दमदार केमिस्ट्री दिखाई दी थी। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है जो 13 जून को आउट होगा। बात करें फिल्म के रिलीज डेट की तो यह सिनेमाघरों में 5 जुलाई को दस्तक देगी। इसमें जिम्मी शेरगिल, साई मांजरेकर, शांतनु माहेश्वरी जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- सामने आया Auron Mein Kahan Dum Tha का टीजर, स्क्रीन पर देखने को मिलेगी अजय देवगन और तब्बू की दमदार केमिस्ट्री