Move to Jagran APP

Auron Mein Kahan Dum Tha: RRR के बाद अजय देवगन की फिल्म के लिए म्यूजिक देंगे एमएम कीरावनी, शुरू हुई शूटिंग

Auron Mein Kahan Dum Tha अजय देवगन और तब्बू की पिछली रिलीज फिल्म दृश्यम 2 को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। यह दोनों की साथ में 8वीं फिल्म थी जिसके बाद यह जोड़ी भोला और फिर औरों में कहां दम था में नजर आने वाली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 06 Feb 2023 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 03:38 PM (IST)
Auron Mein Kahan Dum Tha: RRR के बाद अजय देवगन की फिल्म के लिए म्यूजिक देंगे एमएम कीरावनी, शुरू हुई शूटिंग
Ajay Devgn and Tabu from set of Auron Mein Kahan Dum Tha. Photo Credit: Ajay Devgn Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में होती है। पिछले साल रिलीज हुई'दृश्यम 2' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस ने उनके स्टारडम में चार चांद लगा दिए। इस मूवी की सक्सेस के बाद अजय देवगन 'भोला' फिल्म के साथ डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे है। यह फिल्म अगले महीने रिलीज हो रही है, जिसमें एक बार फिर तब्बू के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। सिर्फ इतना ही नहीं, अजय देवगन फैंस के लिए एक और बड़ी फिल्म लेकर हाजिर होने वाले हैं।

loksabha election banner

अजय देवगन ने एक्ट्रेस तब्बू के साथ कई फिल्में की हैं। 'भोला' उनकी साथ में 9वीं फिल्म होगी। इसके बाद यह जोड़ी नीरज पांडे की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में नजर आएगी। अजय देवगन ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फिल्म की कहानी म्यूजिकल लव स्टोरी की थीम पर आधारित है, जिसे 20 साल के लीप से साथ दिखाया जाएगा।

'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के डायरेक्टर हैं नीरज

फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट करेंगे। नीरज कई हिट फिल्मों के डायरेक्टर रह चुके हैं। उन्होंने 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'अ वेडनसडे' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों के निर्देशन की कमान संभाली है। इन फिल्मों के बाद अब वह अजय देवगन और तब्बू के साथ 'औरों में कहां दम था' फिल्म बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग चार फरवरी को शुरू हो गई। फिल्म की स्टारकास्ट में जिमी शेरगिल भी शामिल हैं।

एमएम कीरावनी देंगे फिल्म का म्यूजिक

तब्बू के साथ अजय देवगन की इस अगली फिल्म का म्यूजिक एमएम कीरावनी देंगे। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एमएम क्रीम के नाम से जाना जाता है। एमएम कीरावनी ने 'नाटू नाटू' का म्यूजिक कंपोज किया था, जिसे इस साल बेस्ट सॉन्ग के लिए ऑस्कर नॉमिनेशन में रखा गया है।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद को पूरे कपड़ों में देख चकराया यूजर्स का दिमाग, ड्रेस की बैक साइड देख निकाली भड़ास

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: निमृत हुईं बेघर, शिव-प्रियंका भी रह गए पीछे, मजबूत पकड़ के साथ यह कंटेस्टेंट बना बिग बॉस का किंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.