Move to Jagran APP

...तो इस बार ख़ाकी वर्दी में इसलिए नहीं आ रहे हैं अजय देवगन

अजय ने अपने 25 साल से भी अधिक इंडस्ट्री में सक्रिय रहने की बात पर कहा कि इंडस्ट्री में सब कुछ आसानी से नहीं मिलता।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Feb 2018 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2018 05:20 PM (IST)
...तो  इस बार ख़ाकी वर्दी में इसलिए नहीं आ रहे हैं अजय देवगन
...तो इस बार ख़ाकी वर्दी में इसलिए नहीं आ रहे हैं अजय देवगन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन की फिल्म रेड का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है। अजय देवगन फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं। अजय देवगन ने फिल्म को हां कहने की खास वजह बताई है।

loksabha election banner

उनका कहना है कि इस फिल्म को उन्होंने हां इसलिए कहा है क्योंकि इससे पहले उन्होंने अब तक जितने भी पुलिस ऑफिसर वाली भूमिकाओं में काम किया था, उन सभी में वह ख़ाकी वर्दी में नज़र आये थे। इसलिए इस बार उन्होंने तय किया कि वह किसी ऐसी भूमिका में हों, जो ऑफिसर तो हो, लेकिन यूनिफार्म में नहीं हो। साथ ही उन्हें इस फिल्म का अप्रोच रिलियास्टिक लगा। इसलिए उन्होंने हां कह दिया। अजय ने फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान यह भी कहा कि इस कैरेक्टर को भी दर्शक बड़े ही हीरोइक किरदार में देखेंगे लेकिन स्ट्रगल यह था कि यह रियल कैरेक्टर है, तो इसलिए इसे अधिक फ़िल्मी बनाने की कोशिश नहीं की है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन फिल्म का पंचलाइन भी अजय ने ही सजेस्ट किया है। फिल्म के रिसर्च के बारे में बात करते हुए कहा है कि अजय ने सिर्फ राजकुमार गुप्ता और लेखक रितेश की बात सुनी है और उन्हें फॉलो किया है। सारी तैयारी उन्होंने ही कर रखी थी।

अजय ने अपने 25 साल से भी अधिक इंडस्ट्री में सक्रिय रहने की बात पर कहा कि इंडस्ट्री में सब कुछ आसानी से नहीं मिलता। आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है, इसलिए मैं उसी मेहनत पर यकीन करता हूं। फिल्म रेड 16 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज़ भी अभिनय कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.