नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'दृश्यम 2' को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। 'दृश्यम 2' के अलावा हाल ही में अजय की अपकमिंग मूवी 'भोला' का टीजर रिलीज हुआ है। इसी बीच अजय देवगन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर बाबा भोले के दर्शन के लिए पहुंचे। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने फैंस को दी है। अजय ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है।

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे अजय

अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय बाबा की पूजा करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अजय के माथे पर तिलक और गले में दो फूलों की माला नजर आ रहा है। बाबा की भक्ति कर अजय काफी खुश लग रहे हैं। वहीं उनके बगल में एक पंडित भी बैठे हुए हैं जो अजय से विधिपूर्वक पूजा करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, 'काशी विश्वनाथ के दर्शन, इसका बहुत दिनों से इंतजार था!' इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स भी बाबा का जयकारा लगाते दिखे। वहीं कई अजय को उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' के लिए बधाई भी देते दिख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by AJAY DEVGN FFILMS (@adffilms)

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक है 'भोला'

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' का टीजर इसी हफ्ते मंगलवार यानी 22 नवंबर को रिलीज हुआ है। 'भोला' फिल्म लोकेश कनगराज की फिल्म 'कैथी' का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म के टीजर को फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं टीजर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। हर किसी को फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय के साथ एक बार फिर से तब्बू लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी।  'भोला' कैथी का आधिकारिक रीमेक है, इस मूवी में कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। 

यह भी पढ़ें: Indian Idol 13: इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य नारायण को किया गया टॉर्चर, रस्सियों से बांधे आए नजर

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta से एक और मेन कैरेक्टर ने शो को कहा अलविदा, मेकर्स से पंगें की चर्चा! नाम जानकर लगने वाला है झटका

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट