Move to Jagran APP

आलिया भट्ट की जगह अगर करीना कपूर बनतीं गंगूबाई काठियावाड़ी, AI वर्जन ने दिखा दी पूरी फिल्म, थम जाएंगी सांसें

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) निर्देशक संजय लीला भंसाली की बेहतरीन फिल्म है। आलिया भट्ट ने करियर में इस फिल्म के साथ एक नया मुकाम हासिल किया। सोशल मीडिया पर गंगूबाई काठियावाड़ी का एक एआई जनरेटेड वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आलिया भट्ट की जगह करीना कपूर ली हैं। वीडियो में बेबो के इतनी शानदार लग रही हैं कि देखने वालों ने आलिया को कॉपी बता दिया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Tue, 09 Apr 2024 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 05:45 PM (IST)
आलिया भट्ट की जगह अगर करीना कपूर बनतीं गंगूबाई काठियावाड़ी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गंगूबाई काठियावाड़ी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की उम्दा फिल्मों में से एक है। इस एक मूवी ने आलिया भट्ट को सुपरस्टार बना दिया। यहां तक गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अभिनेत्री ने नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किया। वहीं, अब फिल्म का एक एआई वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट की जगह करीना कपूर नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

गंगूबाई काठियावाड़ी का ये एआई वीडियो इतना शानदार है कि देखने वाला भूल जाए कि फिल्म की असली हीरोइन करीना कपूर नहीं, बल्कि आलिया भट्ट हैं। कुछ लोगों ने तो आलिया भट्ट को कॉपी बता दिया।

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट के नेशनल अवॉर्ड पर कंगना रनौत ने किया कटाक्ष, कहा- 'मुझे मिला सम्मान तो नाराज हो गई'

करीना को देख आलिया को भूल फैंस

गंगूबाई काठियावाड़ी के एआई वीडियो में आलिया भट्ट के बेहतरीन सीन्स में एडिट कर करीना कपूर को शामिल किया है। वीडियो में अभिनेत्री के भाव और अदाएं लाजवाब हैं। एक- एक शॉट में करीना कपूर अपनी छाप छोड़ रही हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने फिल्म के लिए करीना को आलिया से बेहतर बता दिया।

करीना ओरिजिनल, आलिया बनीं कॉपी

गंगूबाई काठियावाड़ी के एआई जनरेटर वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "करीना कपूर ज्यादा फिट बैठतीं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "अब तो करनी कपूर ओरिजिनल लग रही हैं और आलिया डुप्लीकेट लग रही हैं।" हैरान होते हुए यूजर ने कहा, "करीना कितनी ओरिजिनल लग रही हैं। मेरे लिए तो अब से आलिया इसकी कॉपी हैं।"

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan का अब तक नहीं देखा होगा ऐसा रुप, बर्थडे के दिन पैपराजी पर प्यार लुटाते हुए गुड्डी का Video वायरल

View this post on Instagram

A post shared by Bollyvert AI (@bollyvert.ai)

करीना ने आलिया को दी मात

करीना कपूर की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "उन्होंने होश उड़ा दिए हैं, जैसे उन्होंने 2004 में आई फिल्म चमेली में किया था।" एक यूजर ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा, "प्लीज प्रियंका चोपड़ा की भी गंगूबाई काठियावाड़ी वीडियो बनाओ।" वहीं, एक और यूजर ने कमेंट किया, "क्या बात है, करीना को राम लीला, दीपिका पादुकोण के पहले ऑफर हुई थी। फिल्म में के वीडियो में उन्हें देखना मजेदार होगा।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.