Move to Jagran APP

Viral video: Lata Mangeshkar के एक और सुरीले गाने के साथ सामने आई महिला, मिले मिलियन व्यू

लता मंगेश्कर के गाने को अपनी सुरीली आवाज देकर वायरल हुई महिला ने फिर एक लता का गाना गाया है। ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 02:04 PM (IST)
Viral video: Lata Mangeshkar के एक और सुरीले गाने के साथ सामने आई महिला, मिले मिलियन व्यू
Viral video: Lata Mangeshkar के एक और सुरीले गाने के साथ सामने आई महिला, मिले मिलियन व्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया की नज़रों से कोई भी टैलेंट अब छिपा नही रह सकता है। हाल ही में एक गरीब महिला का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया था, जिसमें वे लता मंगेश्कर का ‘एक प्यार का नग़मा है..’ गाना गाती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो के बाद इसी महिला की एक और शानदार वीडियो सामने आई हैं जिसमें वे अब ‘ऐ मेरे प्यारे वतन..’ सॉन्ग अपनी सुरीली आवाज़ में गा रही हैं।

loksabha election banner

पहली वीडियों में गरीब सी दिखने वाली महिला नें इतने सुरीले अंदाज़ में गाना गाया कि पहले तो लोगों ने यकीन ही नही किया, फिर जब लोगों ने इसे अच्छे से देखा तो इसमें महिला का टैलेंट साफ नज़र आया और देखते ही देखते वीडियो तेजी से वायरल हो गई, इस वीडियो को काफी कम समय में लाखों व्यूज़ और लाइक्स मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Viral Photo: Shahrukh Khan की बेटी Suhana Kahan की डांस प्रेक्टिस करते फोटो हुई वायरल

इसके बाद आज इस महिला का एक और वीडियो सामने आई है जिसमें वे लता मंगेश्कर का ही फैमस सॉन्ग ‘ऐ मेरे वतन के लोगों...’ गा रही हैं। ये गाना महिला ने केराओके माइक में गाया है।

इस दूसरी वीडियो को फेसबुक के बारपेटा टाउन- द प्लेस ऑफ पीस के पेज से शेयर किया गया है। पेज से इस वीडियो को 2000 बार शेयर किया जा चुका है जिसमें लाखों लाइक आ चुके हैं।

आपको बता दें कि ये महिला पं बंगाल की रहने वाली एक गरीब महिला है। इनका पहला वीडियो रानाघाट के रेल्वे स्टेशन पर शूट किया गया था। जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.