Move to Jagran APP

MC Stan-Abdu Rozik: स्टैन संग झगड़े के बीच अब्दु रोजिक के सपोर्ट में आए फैंस, यूं दिखाई छोटे भाईजान की ताकत

Abdu Rozik Fans Came In Support Of Him After Fight With MC Stan बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और विनर एमसी स्टैन के बीच झगड़ा बढ़ता जा रहा है। अब इस लड़ाई के बीच अब्दु के फैंस भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 23 Mar 2023 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 04:00 PM (IST)
MC Stan-Abdu Rozik: स्टैन संग झगड़े के बीच अब्दु रोजिक के सपोर्ट में आए फैंस, यूं दिखाई छोटे भाईजान की ताकत
Abdu Rozik Fans Came In Support Of Him After Fight With MC Stan, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Abdu Rozik Fans Came In Support Of Him After Fight With MC Stan: बिग बॉस 16 मे जिगरी यार रहे अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन इन दिनों झगड़े को लेकर खबरों में बने हुए हैं। दोनों के बीच शुरू हुई लड़ाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। इस बीच अब अब्दु रोजिक के फैंस भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

loksabha election banner

ट्रोल हुए अब्दु रोजिक

एमसी स्टैन संग झगड़े के बाद अब्दु रोजिक लगातार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे, जबकि रैपर ने एक शब्द नहीं बोला। इस झगड़े में स्टैन को फैंस से पूरा सपोर्ट मिला। रैपर के फैंस सोशल मीडिया पर अब्दु को लेकर पिछले कुछ दिनों से भद्दे कमेंट्स कर रहे थे और उनका मजाक उड़ा रहे थे।

अब्दु ने बयां किया दर्द

अब्दु रोजिक ने अपनी ट्रोलिंग के खिलाफ एक्शन लिया और बुधवार को एक बयान जारी किया। इस बयान में उन्होंने झगड़े की पूरी बात बताई और स्टैन के फैंस पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया। इसके बाद अब्दु के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए।

फैंस ने दिखाई अब्दु की ताकत

अब्दु रोजिक को लेकर फैंस ने इतने ट्वीट किए कि कुछ ही देर में तजाकिस्तान सिंगर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगें। इसके साथ ही पूरे भारत में ट्विटर पर 'वी लव यू' अब्दु ट्रेंडिंग हो गया, जिसे अब्दु ने अपने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया है।

अब्दु की टीम ने बताई झगड़े की वजह

अब्दु रोजिक की टीम ने जारी किए गए बयान में बताया कि अब्दु और स्टैन के बीच झगड़ा बिग बॉस 16 के फिनाले पर शुरू हुआ। स्टैन की जीत को सेलिब्रेट करने उनकी मां भी आई थीं और सभी कंटेस्टेंट्स ने उनके साथ फोटो ली। स्टैन चाहते थे कि अब्दु भी उनकी मां के साथ फोटो क्लिक करवाए, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और यही बात रैपर को बुरी लग गई।

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

अब्दु को किया गया परेशान

अब्दु की टीम ने ये भी खुलासा किया कि अब्दु दोस्त स्टैन से मिलने उनके इवेंट पर भी गए थे। जहां उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। 11 मार्च को अब्दु और स्टैन दोनों बेंगलुरु में थे। अब्दु ने स्टैन की टीम से बात की और दोस्त को सपोर्ट करने के लिए उनके शो में आने की इच्छा जाहिर की, लेकिन टीम ने जवाब दिया कि स्टैन नहीं चाहते कि वो यहां आए। इसके बाद जब अब्दु टिकट खरीदकर एक दर्शक की तरह गए तो उनके कार के शीशे तोड़ दिए गए और उन्हें भला बुरा कहा गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.