Move to Jagran APP

तलाक के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर खान के भांजे Imran Khan? खूबसूरती देख नहीं हटेंगी निगाहें

आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) पिछले कुछ वक्त से पर्दे से दूर है। अब इमरान खान लंबे समय बाद पब्लिक के बीच नजर आए तो उनकी डेटिंग की खबरे वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 06 Feb 2023 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 12:50 PM (IST)
तलाक के बाद अब इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आमिर खान के भांजे Imran Khan? खूबसूरती देख नहीं हटेंगी निगाहें
Imran Khan, Imran Khan Video, Imran Khan And Lekha Washington, Imran Khan Avantika Malik, Actor Imran Kha

नई दिल्ली, जेएनएन। Imran Khan Video: बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) पिछले कुछ वक्त से पर्दे से दूर है। एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। साल 2019 में एक्टर अपनी टूटती शादी को लेकर चर्चा में आए थे।

loksabha election banner

एक्टर ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका से शादी रचाई थी। वहीं शादी के कुछ साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया और साल 2019 में दोनों अलग हो गए। अब इमरान खान लंबे समय बाद पब्लिक के बीच नजर आए तो उनकी डेटिंग की खबरें भी सामने आई।

रविवार को इस एक्ट्रेस संग नजर आए इमरान खान

रविवार यानी 5 फरवरी को सोशल मीडिया पर इमरान खान का एक वीडियो सामने आया, जिसमे वह एक्ट्रेस  लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में जिस तरह से दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं इससे सोशल मीडिया पर अफेयर के कयास लगाए जा रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इमरान और लेखा दोनों के बीच कुछ पक रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के 8 साल बाद अलग हुए अवंतिका-इमरान

इमरान और अवंतिका ने शादी से पहले सालों तक एक दूसरे को डेट किया था। वहीं साल 2011 में शादी की और साल 2014 में बेटी के पेरेंट्स बने। इसके बाद साल 2019 में अलग हो गए।

जानें कौन हैं लेखा वाशिंगटन

लेखा वाशिंगटन  तमिल और साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह एक एक प्रोडक्ट डिजाइनर और वीडियो जॉकी भी है। इसके अलावा उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया। इस लिस्ट में 'युवा', 'मटरू की बिजली का मंडोला' और 'पीटर गया काम से' शामिल है।

यह भी पढ़ें- Ravi Kishan Brother Death: रवि किशन के भाई रामकिशन शुक्ला का निधन, एक्टर ने नम आंखों से दी विदाई

यह भी पढे़ें- Sumbul Touqeer Khan ने बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद फहमान से की मुलाकात, बोली- तेरी वजह से आ गई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.