मुंबई। छोटे पर्दे के बड़े शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैन्स के लिए एक और बुरी ख़बर आ रही है। दया बेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) के बाद अब एक और किरदार है जो यह शो छोड़ कर जा रहा है। दिशा के वापस आने का इंतज़ार हर कोई कर रहा था मगर कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इस ख़बर की पुष्टि कर दी थी कि दिशा अब वापस नहीं आने वाली। और ऐसे में एक और किरदार के जाने की ख़बर इस शो के फैन्स के लिए किसी बैड न्यूज़ से कम नहीं है।

साल 2017 में बेबी गर्ल को जन्म देने के बाद दिशा ने शो से ब्रेक लिया था जिससे वो अपनि बेटी अक्पूरा ध्यान रख सके। दूसरी तरफ रिपोर्ट्स की माने तो इस शो में किरदार आत्माराम तुकाराम भिड़े की बेटी का रोल निभाने वाली सोनू यानि निधि भानुशाली भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं। यही नहीं मेकर्स दया के किरदार के साथ साथ सोनू के किरदार एक लिए भी ऑडिशन ले रहे हैं। निधि का इस शो से निकलने की वजह है उनकी पढ़ाई। निधि फ़िलहाल अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: देखिये अम्बानी बहू श्लोका मेहता की शादी, मेहंदी और रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें

मेकर्स ने यह डिसाइड किया है कि शो में सोनू को पढ़ाई के लिए विदेश भेजा जा रहा है। कुछ दिनों बाद जब इस किरदार के लिए कोई नया चेहरा मिलेगा तब वो सोनू को फिर से कहानी में जोड़ देंगे। बताते चलें कि निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभाती थीं। निधि ने इस शो को साल 2012 में ज्वाइन किया था। सोनू शो में टप्पू सेना की टीम का हिस्सा है। और यह बच्चों की सेना को लोग बहुत पसंद भी करते हैं।

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप