Move to Jagran APP

Adipurush: 'बड़े भाई जैसे लगते हैं प्रभास', आदिपुरुष के 'लक्ष्मण' सनी सिंह ने शेयर किया शूटिंग का अनुभव

Adipurush Prabhas Sunny Singh ओम राउत निर्देशित इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। फिल्म से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ शानदार सिनेमाई अनुभव की अपेक्षा की जा रही है। जून में रिलीज हो रही आदिपुरुष का प्रमोशन शुरू हो चुका है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthPublished: Thu, 20 Apr 2023 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Apr 2023 07:09 PM (IST)
Adipurush Actor Prabhas Elder Brother To Me Says Sunny Singh. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। आदिपुरुष इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। रामायण की कथा पर आधारित फिल्म में प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाया है, वहीं सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में हैं। सीता के किरदार में कृति सेनन हैं। फिल्म जून में रिलीज हो रही है। 

loksabha election banner

अब आदिपुरुष के प्रचार की गतिविधियां शुरू हो गयी हैं। सनी का करियर देखें तो उन्होंने ज्यादातर रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। पहली बार वो माइथोलॉजिकल किरदार में दिखेंगे। हाल ही में सनी ने प्रभास के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। सनी ने कहा कि यह प्रभास की विनम्रता है, जो उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स से अलग करती है। 

सनी कहते हैं- प्रभास बहुत विनम्र हैं और यही बात है, जो उन्हें बड़ा सुपरस्टार बनाती है। यहां तक कि सेट पर भी वो बहुत अनुशासित और समय के पाबंद हैं। वो सेट पर मौजूद सभी लोगों का ख्याल रखते थे। इसलिए, तब वो आसपास होते हैं तो भाई जैसी फीलिंग आती है। मुझे कभी लगा ही नहीं कि हम कलाकार हैं, हमेशा ऐसा लगता था कि वो मेरे बड़े भाई हैं।

पैन इंडिया फिल्म है आदिपुरुष

यह पैन इंडिया फिल्म है और 16 जून को तेलुगु के साथ हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जो इससे पहले तानाजी- द अनसंग वॉरियर जैसी सफल फिल्म दे चुके हैं। फिल्म में सैफ अली खान रावण और देवदत्त नागे हनुमान जी के किरदार में हैं। इस फिल्म के अलावा सनी लव की अरेंज मैरेज और द वर्जिन ट्री में संजय दत्त के साथ नजर आएंगे।

न्यूयॉर्क में होगा वर्ल्ड प्रीमियर

भारत में रिलीज से पहले 13 जून को फिल्म का न्यूयॉर्क में हो रहे ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। रामनवमी पर आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें राम दरबार जैसी छवि नजर आ रही थी। प्रभास, सनी सिंह, कृति सेनन और देवदत्त नागे को पोस्टर पर दिखाया गया था।

इसके बाद हनुमान जयंती पर गुरुदत्त नागे का लुक पोस्टर रिवील किया गया। फिल्म के निर्देशक ओम राउत खुद भी फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हुए हैं और तीर्थस्थलों में दर्शन के लिए जा रहे हैं। आदिपुरुष में ओम ने रामायण की कहानी को अपने तरीके से दिखाया है और पात्रों की कल्पना भी अलग अंदाज में की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.