Move to Jagran APP

'100- 200 करोड़ भी मिलते, तो नहीं करता Animal में काम', आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा पर साधा निशाना

एनिमल (Animal) ने अपनी रिलीज से चर्चा बटोरी। हालांकि तारीफ से ज्यादा इस फिल्म को आलोचना झेलनी पड़ी। वहीं अब एक बार फिर एनिमल का जिक्र छिड़ गया है। इस बार कबीर सिंह एक्टर आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने फिल्म पर कटाक्ष किया है। उन्होंने संदीप रेड्डी वांगा की तुलना लाइफ ऑफ पाई (Life of Pi ) डायरेक्टर से भी की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 12 Jun 2024 12:43 PM (IST)
संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म पर आदिल हुसैन ने किया कटाक्ष , (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगाकी फिल्म एनिमल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने छप्परफाड़ कमाई, लेकिन क्रिटिक्स गले ये फिल्म नहीं उतर पाई। एनिमल को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। वहीं, अब कबीर सिंह एक्टर आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगाकी फिल्म पर कटाक्ष कर दिया है।

आदिल हुसैन ने कबीर सिंह में काम किया किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा होने पर अफसोस जाहिर किया था। जिसके जवाब में संदीप रेड्डी वांगाने उनके लंबे करियर पर सवाल किया था।

यह भी पढ़ें- Ramayana के सेट से सामने आई 'राम' और 'कौशल्या' की फोटो, को-स्टार संग इस अवतार में दिखे Ranbir Kapoor

एनिमल में कभी नहीं करता काम

आदिल हुसैन अब एनिमल को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने किसी भी शर्त पर इस फिल्म का हिस्सा न बनने की बात कही। जूम के साथ इंटरव्यू में आदिल हुसैन ने कहा कि वो अभी भी अपनी बात पर कायम हैं कि वो कभी भी एनिमल जैसी फिल्म में काम नहीं करेंगे। फिर चाहे उन्हें 200 करोड़ रुपये की फीस मिल रही हो।

लाइफ ऑफ पाई डायरेक्टर से तुलना

आदिल हुसैन ने पर खुद को लेकर किए गए संदीप रेड्डी वांगाके कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कहा, "मैं इस पर क्या कहूं? मुझे लगता है कि इस टिप्पणी पर बहुत सारे जवाब हैं। अगर वो एंग ली (लाइफ ऑफ पाई के डायरेक्टर) से ज्यादा मशहूर हैं, तो मुझे नहीं पता कि क्या कहना चाहिए... ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह ऐसा सोचते हैं।"

Life of Pi से नहीं कर सकते मुकाबला

आदिल हुसैन ने फिल्म लाइफ ऑफ पाई में काम किया था। ऐसे में उन्होंने कहा, "उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की, इसलिए शायद वो ऐसा सोचते हैं। मुझे कबीर सिंह के सटीक आंकड़े नहीं पता, लेकिन लाइफ ऑफ पाई ने एक बिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी, इसलिए मुझे नहीं लगता कि वो इससे मुकाबला कर सकते हैं। उन्हें ये कहने से पहले इस बारे में सोचना चाहिए था।"

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap ने फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को बताया 'ईमानदार', हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कहा Toxic

एनिमल पर आदिल का कटाक्ष

आदिल ने यह भी कहा कि उन्होंने वांगा की एनिमल नहीं देखी है, उन्होंने कहा कि ये उनके टाइप की फिल्म नहीं है। एनिमल में कोई किरदार निभाने के सवाल पर आदिल हुसैन ने तुरंत जवाब दिया कि वो इस फिल्में में कभी काम नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "कभी नहीं। भले ही वे मुझे 100-200 करोड़ रुपये दें, मैं कभी नहीं करूंगा।"