Move to Jagran APP

Ramayana के सेट से सामने आई 'राम' और 'कौशल्या' की फोटो, को-स्टार संग इस अवतार में दिखे Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर फिल्म एनिमल के बाद अब रामायण में नजर आएंगे। इस माइथोलॉजिकल ड्रामा को लेकर पहले ही फैंस के बीच हाइप बनी हुई है। रामायण की शूटिंग फुल स्विंग में चल रही है। हाल ही में सेट से लीडिंग स्टार कास्ट की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। अब रणबीर कपूर के साथ उनकी एक को- स्टार ने तस्वीर शेयर की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Tue, 11 Jun 2024 01:22 PM (IST)
Ramayana के सेट से सामने आई 'राम' और 'कौशल्या' की फोटो, को-स्टार संग इस अवतार में दिखे Ranbir Kapoor
रामायण के सेट से सामने आई 'राम' और 'कौशल्या' की फोटो, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नितेश तिवारी की फिल्म रामायण सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म फिलहाल शूटिंग स्टेज में है। हाल ही में रमायाण के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी। वही, अब रणबीर कपूर संग उनकी को-स्टार की एक फोटो सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। रमायाण एक्टर्स की इस तस्वीर ने एक बार फिर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

रामायण को लेकर मेकर्स ने पूरी तरह चुप्पी साधी हुई है। यहां तक कि फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिर भी सोशल मीडिया पर फिल्म का हाइप कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

यह भी पढ़ें- Ramayana: रणबीर कपूर 'रामायण' के लिए जिम में घंटों बहा रहे पसीना, 'एनिमल' से भी ज्यादा तगड़ी है तैयारी

रणबीर के लुक ने खींचा ध्यान

रामायण एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन ने एक प्यारी फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों के बीच क्लोज बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। रणबीर कपूर ने इंदिरा कृष्णा को गले लगाया हुआ है और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एक्टर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं, जिसे उनका रमायाण वाला गेटअप बताया जा रहा है।

रणबीर और इंदिरा की बॉन्डिंग

इंदिरा कृष्णन ने रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर करते उनकी तारीफ की और एक्टर को केयरिंग बताया। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "एनिमलिंग... आपकी देखभाल, प्यार और अपनेपन और आपके अद्भुत हावभाव के लिए शुक्रिया रणबीर...कोस्टार। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रामायण में इंदिरा कृष्णन कौशल्या का किरदार निभा रही हैं।"

ह भी पढ़ें- Ramayana- रणबीर कपूर की 'रामायण' में छोटे भाई 'भरत' का किरदार निभाएगा ये एक्टर? रणवीर सिंह संग कर चुका है काम

View this post on Instagram

A post shared by Indira Krishna (@indirakrishna101)

राम-कौशल्या की बॉन्डिंग पर दिल हारे फैंस

इंदिरा कृष्णन के पोस्ट शेयर करने के बाद तस्वीर कुछ ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गई। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई फैंस ने रिएक्ट भी किया। एक फैन ने कहा, "वाह, इस प्यारे इंसान के साथ आपको देखकर अच्छा लगा मैम।" एक अन्य फैन ने पूछा, "ये एक प्यारी तस्वीर है, हमें रामायण की घोषणा का इंतजार कब तक करहा होगा?" रणबीर की तारीफ करते हुए एक फैन ने कहा, "मैम रणबीर मेरे हमेशा से फेवरेट रहे हैं... इस प्यारी फोटो के लिए शुक्रिया।"