Move to Jagran APP

Actress in Colored Lipstick: रंगबिरंगी लिपस्टिक लगाकर चर्चा में आईं ये एक्ट्रेस, बोल्ड मेकअप ने लूटी लाइमलाइट

Actress in Colored Lipstick शोबिज इंडस्ट्री में लुक्स बहुत मायने रखते हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस न सिर्फ कपड़ों से बल्कि मेकअप से भी एक्सपेरीमेंट करती नजर आती हैं और किसी भी तरह के बोल्ड मेकअप को कैरी करने से परहेज नहीं करतीं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 21 May 2023 06:18 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2023 06:18 PM (IST)
Actress in Colored Lipstick: रंगबिरंगी लिपस्टिक लगाकर चर्चा में आईं ये एक्ट्रेस, बोल्ड मेकअप ने लूटी लाइमलाइट
File Photo of Actress in Bold Lipstick Shade

नई दिल्ली, जेएनएन। ग्लैमर वर्ल्ड में खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट को बहुत तवज्जो दी जाती है। मनोरंजन की दुनिया है ही ऐसी जगह, जहां लुक्स बहुत मायने रखते हैं। यही कारण है कि किसी भी ओकेजन के लिए अभिनेत्रियां अपने लुक को लेकर बहुत सजग रहती हैं। चाहे नॉर्मल पार्टी हो, आउटिंग हो या कोई फिल्मी फंक्शन, पबल्कि फिगर होने के नाते अभिनेत्रियां ऐसी किसी भी जगह पर बनठन कर और ठाट-बाट के साथ शिरकत करती हैं। लेकिन कई बार उन्हें इसी मेकअप या मेकअप के एक हिस्से के लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

loksabha election banner

बोल्ड लिपशेड को लेकर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस

हाल ही में उर्वशी रौतेला का कांस फिल्म फेस्टिवल का लुक काफी चर्चा में आ गया। एक्ट्रेस ने जितनी खूबसूरत ड्रेस पहनी थी, उतना ही बोल्ड और क्रिएटिव मेकअप भी किया था। उनके मेकअप में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी ब्लू शेड लिपस्टिक। कुछ यूजर्स को उर्वशी की यह क्रिएटिविटी पसंद आई, तो कुछ ने उन्हें ट्रोल किया।

हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब किसी एक्ट्रेस ने इस तरह के शेड की लिपस्टिक रेड कारपेट पर कैरी की हो। इसके पहले भी कई एक्ट्रेस अपने लुक्स से एक्सपेरीमेंट कर चुकी हैं। आइये जानते हैं और भी उन बोल्ड एक्ट्रेस के बारे में, जिन्होंने ऐसे बोल्ड स्टेटमेंट्स को कैरी किया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय कांस 2015 में पर्पल कलर के लिप शेड में रेड कारपेट पर नजर आई थीं। उनका लुक काफी वायरल हुआ था। यह पहली बार था, जब एक्ट्रेस को इस तरह के अतरंगी मेकअप में देखा गया। उस दौरान कांस फिल्म फेस्टिवल से सबसे ज्यादा चर्चा ऐश्वर्या के ही लुक की हुई थी।

सारा अली खान

सारा अली खान भी अपने लुक्स से एक्सपेरीमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं। इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में वह इंडियन ड्रेस और सिंपल मेकअप में नजर आईं। लेकिन कभी उन्होंने भी ऐश्वर्या-उर्वशी की तरह डार्क शेड की कलरफुल लिपस्टिक लगाई थी, जिसके लिए उन्हें ट्रोल कम और तारीफें ज्यादा मिलीं।

सारा ने साल 2020 में समंदर किनारे से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह ब्लू डेनिम और व्हाइट क्रॉप टॉप में नजर आईं। उनके पूरे लुक में सबसे हाईलाइटिंग प्वाइंट रहा ब्लू कलर की लिपस्टिक।

निया शर्मा

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा किसी भी तरह के फैशन स्टेटमेंट को कैरी करने से और किसी भी स्टाइल को एक्सपेरीमेंट करने से पीछे नहीं हटतीं। ग्लैमर वर्ल्ड में उन्हें लंबा वक्त बीत चुका है, और इस दौरान उनके कई लुक्स सामने आ चुके हैं। बाकी एक्ट्रेस की ही तरह निया शर्मा ने भी ब्लू शेड की लिपस्टिक लगाकर फैंस को अपने मेकअप एक्सपेरीमेंट से चौंका दिया था।

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद वैसे तो अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन कभी-कभी वह अतरंगी तरह के मेकअप से भी सभी को चौंका देती हैं।

व्हाइट शॉर्ट ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कभी ब्लू कलर की लिपस्टिक लगाकर फोटोशूट कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.