Move to Jagran APP

Aishwarya Rai को Cannes में शिमरी ड्रेस पहने देख यूजर्स का ठनका माथा, बोले- आपको स्टाइलिश बदलने की जरूरत है

Aishwarya Rai Cannes 2023 ऐश्वर्या राय को कांस के रेड कार्पेट पर देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि एक्ट्रेस के दोनों ही लुक्स ने फैंस को काफी निराश किया है। यूजर्स हाल ही में उनकी शिमरी ड्रेस देखकर उन्हें स्टाइलिश चेंज करने की सलाह देते दिखे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 19 May 2023 04:48 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 04:48 PM (IST)
Aishwarya Rai Trolled for Wearing Shimmer and Shine Green Dress in Cannes Film Festival 2023/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Cannes 2023: मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर मर मिटने वालों की कोई कमी नहीं है। उनकी एक झलक ही फैंस को दीवाना बना देती है। कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय के लुक को देखने के लिए हर साल बेताब होते हैं, लेकिन इस बार 'पोन्नियिन सेल्वन-2' एक्ट्रेस ने अपने रेड कार्पेट लुक और बिहाइंड द सीन फोटोशूट दोनों ने ही फैंस को निराश किया है।

रेड कारपेट पर ऐश्वर्या जहां सिल्वर रंग के हुडी आउटफिट में नजर आईं, तो वहीं दूसरे लुक के लिए उन्होंने ग्रीन शिमरी रंग की ड्रेस चुनी। ऐश्वर्या ने इन तस्वीरों को खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस को उनके फैशन के लिए ट्रोल कर दिया।

कांस फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीर

ऐश्वर्या राय ने अपनी कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 से दो तस्वीरें शेयर की हैं। ये दोनों तस्वीरें उनकी कांस के दौरान के फोटोशूट की हैं। पहली फोटो में जहां एक्ट्रेस ग्रीन रंग की शिमरी ड्रेस में कैमरा को एकटक निहारते हुए पोज कर रही हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में ऐश्वर्या ने अपना हाथ सिर पर रखा हुआ है।

एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप रखा है और न्यूड शेड लिपस्टिक लगाई है। ऐश्वर्या का मेकअप तो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, लेकिन उनका अटायर फैंस को फूटी आंख नहीं भा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अपना स्टाइलिश बदलने की नसीहत दे रहे हैं।

यूजर्स ने बोला-अपना स्टाइलिश बदलने की जरूरत है

शिमरी ड्रेस में ऐश्वर्या का लुक लोगों को इम्प्रेस करने में असफल रहा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपको सच में एक स्टाइलिश की जरूरत है और अपना हेयरस्टाइल चेंज करने की भी जरूरत है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इतनी सुंदर लड़की को भी इतने फिल्टर और एडिट्स की जरुरत पड़ रही है। ऐश आपकी टीम इससे ज्यादा बेहतर कर सकती है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ऐश्वर्या आप इस तरह पूरी तरह से कवर्ड चीजों से क्यों ओब्सेस्ड हैं"। एक और अन्य यूजर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को सलाह देते हुए लिखा, "बहुत ही खराब, वह इन कपड़ों और हेयरस्टाइल से कई गुना ज्यादा बेहतर हैं"।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब ऐश्वर्या को उनके लुक के लिए ट्रोलिंग झेलनी पड़ी है। वह इससे पहले भी कई बार अपने लुक और मेकअप को लेकर ट्रोलिंग झेल चुकी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.