Move to Jagran APP

'उर्फी जावेद से बेहतर तो डस्टबिन है', अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस की ड्रेस देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

Uorfi Javed एक्टिंग से करियर की शुरुआत करने वालीं उर्फी जावेद अब अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया जहां एक बार फिर उनकी ड्रेसिंग सेंस देख लोगों का सिर चकरा गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 21 May 2023 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2023 09:22 AM (IST)
File Photo of Uorfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह कहीं भी हों, अतंरगी अंदाज में लोगों के सामने आना नहीं भूलतीं। इस बात के लिए उन्हें ट्रोल तक किया जाता है, लेकिन एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सनालिटी को इससे फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में उन्हें एक इवेंट में देखा गया, जहां हमेशा की तरह वह जबरदस्त अंदाज में तैयार होकर पहुंची, और हमेशा की तरह लोगों ने उनके कपड़ों पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

इवेंट में इस अंदाज में नजर आईं उर्फी

दरअसल, उर्फी जावेद बीती रात मुंबई अचीवर्स अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। इस दौरान यहां सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स और सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। फंक्शन में उर्फी पर्पल कलर की ड्रेस पहने नजर आईं। यह ड्रेस कुछ ऐसी थी कि यह हाफ शर्ट और हाफ स्टॉकिंग्स का लुक दे रही थी।

इस ड्रेस को उन्होंने लॉन्ग ईयरिंग्स, न्यूड नेक, पिंक शेड लिप्सटिक और आई मेकअप के साथ कैरी किया। अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस को इन कपड़ों में देख यूजर्स ने हमेशा का तरह उनकी ड्रेसिंग सेंस के अगेंस्ट कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने उड़ायी खिल्ली

उर्फी जावेद को पर्पल कलर के अतरंगी ड्रेसिंग सेंस में देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, ''कुछ भी खास नहीं...डस्टबिन भी उर्फी जावेद से बेहतर है।'' एक यूजर ने लिखा, ''सही किया...जो माधुरी ने इसे अवॉर्ड फंक्शन में नहीं बुलाया।''

बता दें कि इस अवॉर्ड फंक्शन में 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा भी नजर आईं। अंजलि 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बनाकर फेमस हुईं थीं। उनका डांस वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि देखते ही देखते उनकी फैन फॉलोइंग दोगुनी स्पीड से बढ़ने लगी। इसके बाद शुरू हुआ उनके साथ कभी न थमने वाला सफर। उन्होंने कंगना के रियलिटी शो 'लॉकअप' में पार्टिसिपेट किया। अब वह हाई क्लास पार्ट भी अटेंड करती हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.