Move to Jagran APP

रियलिटी शो में मां को श्रद्धांजलि देते देख Janhvi Kapoor का हुआ था बुरा हाल, चिल्लाने और रोने लगी थीं एक्ट्रेस

मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) एक बार अभिनेता राजुकमार राव के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी । हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और एक गाना देखा तेनु रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने खुद प्यार दिया। अब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू मूवी धड़क के प्रमोशन का किस्सा शेयर किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 23 May 2024 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 01:23 PM (IST)
Actress Janhvi Kapoor and Sridevi (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर अभिनेता राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और 'देखा तेनु' गाना रिलीज हुआ है। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू मूवी धड़क के प्रमोशन को याद किया।

जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ये साल अभिनेत्री के लिए कई बड़े दुखों के साथ गुजरा था। इस साल उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी को हमेशा के लिए खो दिया था। श्रीदेवी अपनी लाडली की डेब्यू फिल्म तक नहीं देख पाई थी। ऐसे में जाह्नवी कपूर ने मां के निधन से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को अपने हमसफर में चाहिए ये खूबियां, मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस ने सबके सामने किया खुलासा

जाह्नवी कपूर को याद आया पुराने दिन

मैशेबल इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने उस समय को याद किया जब वह अपनी मां को खोने के दुःख से उबरते हुए अपनी पहली फिल्म का प्रमोशन करने के लिए निकली थी। उन्होंने कहा, 'मैं एक डांस रियलिटी शो में अपनी फिल्म धड़क को प्रमोट करने गई थी। वो शो ठीक मम्मा के निधन के बाद शूट हुआ था।

मेरी टीम इस बात का पूरा ध्यान रख रही थी कि मुझे मम्मा की याद न आए, लेकिन उस रियलिटी शो ने बिन बताए मम्मा के लिए एक प्रोग्राम रख दिया। उन्होंने एक इमोशनल वॉयस ओवर के साथ मम्मा के सारे गानों का ऑडियो-विजुअल चलाया और बच्चे उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए डांस करने लगे।”

मैं स्टेज से भागकर वैन में चली गई थी एक्ट्रेस

आगे जान्हवी ने कहा, “वो बहुत खूबसूरत था, लेकिन मैं उसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। कुछ पल वो देखने के बाद मैं सांस नहीं ले पा रही थी। मैं जोर-जोर चिल्लाने लगी और रोने लगी। इतना ही नहीं मैं स्टेज से भागकर अपनी वैन के अंदर चली गई थी। उस वक्त मुझे पैनिक अटैक भी आया था। फिर उन्होंने वो सब काट दिया और मेरा ताली बजाने वाला वीडियो डाल दिया। जब वो एपिसोड टीवी पर आया तो लोगों ने कहा, 'क्या सच में इसे कोई फर्क नहीं पड़ा?' लेकिन जो हुआ वह बहुत अलग था।'

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इन दिनों उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के अलावा वह साउथ मूवीज 'आरसी 16' और 'देवरा' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने Shikhar Pahariya संग अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, दो शब्दों में कह दी पूरी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.