मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में आई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने कई लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन कलेक्शन तो नही किया लेकिन इस फिल्म से अनन्या को पहचान मिल गई। फिलहाल वे अपनी दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान अनन्या ने कुछ ऐसा कर दिया कि डायरेक्टर ने खुश होकर उन्हे 500 रुपये का ईनाम तक दे दिया।

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि फिल्म 'पति पत्नी और वो' के एक सीन की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन भी थे। सीन कुछ य़ूं था कि अनन्या को कार्तिक के डायलॉग्स पर केवल अपना रिएक्शन देना था, उनके कोई डायलॉग नही थे। ये शॉट काफी कठिन होता है। शूट होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने इस शॉट की खूब तारीफ की और शॉट से खुश होकर अनन्या को 500 रुपये का ईनाम देते हुए कहा 'मुझे ये शॉट काफी पसंद आया'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

better than ur ex, better than ur next 🤷🏻‍♀️

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

यह भी पढ़ें  Katrina Kaif को लगातार ट्रोल कर रहे हैं Arjun Kapoor, मजाक मजाक में कह दिया ऐसा

आपको बताते चलें कि अनन्या पांडे की अगली फिल्म 1978 में आई फिल्म 'पती पत्नी और वो' का रीमेक होने वाली है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अनन्या के साथ साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

a little party never killed nobody 🥳🤷🏻‍♀️🤪 in @michaelkors ❤️

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

फिल्म में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी का, भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी का और अनन्या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को 6 दिसम्बर 2019 तक रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म का निर्माण भूषण और निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप