Move to Jagran APP

तनुश्री प्रकरण बढ़ा, नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई

तनुश्री दत्ता ने कहा कि नाना और गणेश के ख़िलाफ़ बोलने के लिए कोई नहीं खड़ा हुआ जबकि रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारे इन दोनों के साथ काम करते रहे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 12:34 PM (IST)Updated: Mon, 01 Oct 2018 04:25 PM (IST)
तनुश्री प्रकरण बढ़ा, नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई
तनुश्री प्रकरण बढ़ा, नाना पाटेकर करने जा रहे हैं कानूनी कार्रवाई

मुंबई। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर सहित कई फिल्मी सितारों के ख़िलाफ़ जिस तरह से बयान दे कर बवाल खड़ा किया है वो इस समय बॉलीवुड में सुर्ख़ियों में हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर नाना पाटेकर ने तनुश्री के ख़िलाफ़ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

loksabha election banner

इस बीच नाना पाटेकर के वकील शिरोडकर ने अपने बयान में कहा है कि तनुश्री ने जिस तरह से उन पर झूठे इल्ज़ाम लगाए उसके लिए उनके ख़िलाफ़ लीगल नोटिस भेजी जा रही है l इस नोटिस में उनसे तुरंत अपने बयान पर माफ़ी मांगने को कहा जा रहा है l

तनुश्री दत्ता की तरफ़ से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद से नाना पाटेकर ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वो इस मुद्दे पर लड़ेंगे। नाना ने एक बातचीत में कहा है कि उन पर लगाए गए इस तरह के आरोप सरासर झूठ हैं और लेकिन वो इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना चाहते बल्कि अब तनुश्री के ख़िलाफ़ सीधी कार्रवाई करेंगे। इस बारे में वो अपने वकीलों से बात कर रहे हैं। तनुश्री ने दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर कई लोगों के सामने नाना की तरफ़ से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। नाना के मुताबिक उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा है कि तनुश्री ने ऐसा क्यों कहा? नाना ने कहा कि उनके यौन उत्पीडन के आरोप का मतलब समझ में नहीं आ रहा है जबकि सेट पर उनके साथ 50 से 100 लोग मौजूद थे।

उन्होंने तनुश्री के इस आरोप को भी बेबुनियाद बताया कि वो अपनी इमेज को ठीक करने के लिए किसानों की मदद करते हैं। नाना ने कहा कि ये बकवास है और वो अपना काम जारी रखेंगे। इस मामले में उस फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक राकेश सारंग सहित कई लोगों ने नाना के पक्ष में बयान दिया जबकि प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर जैसे सितारे तनुश्री के पक्ष में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

तनुश्री दत्ता ने तो ये तक कहा कि नाना और गणेश के ख़िलाफ़ बोलने के लिए कोई नहीं खड़ा हुआ जबकि रजनीकांत, अक्षय कुमार और शाहिद कपूर जैसे बड़े सितारे इन दोनों के साथ काम करते रहे।

यह भी पढ़ें: तनुश्री नाना पाटेकर प्रकरण पर आया सलमान खान का रिएक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.