Move to Jagran APP

तो क्या सलमान के घर में बजने वाली है शहनाई, सलीम खान ने दी इजाजत?

सलमान और अरबाज़ की बहन अर्पिता शर्मा के घर जब गणपति पूजा हुई तो उस दौरान भी जॉर्जिया मौजूद थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 11:00 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 10:35 AM (IST)
तो क्या सलमान के घर में बजने वाली है शहनाई, सलीम खान ने दी इजाजत?
तो क्या सलमान के घर में बजने वाली है शहनाई, सलीम खान ने दी इजाजत?

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl हेडलाइन पढ़कर अगर आपको लग रहा है कि हम सलमान खान की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं। क्योंकि सलमान की शादी को लेकर तो खुलासा खुद सलमान खान ही कर सकते हैं। सलमान खान का वैसे आज 53वां जन्मदिन है। लेकिन फिलहाल यहां बात की जा रही है सलमान के भाई अरबाज खान की जिनका मलाइका अरोड़ा से तलाक हो चुका है। 

loksabha election banner

जी हां, खबरों की मानें तो फिल्म अभिनेता अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से अगले वर्ष शादी कर सकते हैंl हालांकि दोनों ने कभी भी उनके रिश्ते पर खुलकर बातचीत नहीं की है लेकिन उन्हें कई बार डिनर डेट पर या अक्सर आउटिंग पर देखा गया है। खबरों की मानें तो अरबाज खान और जार्जिया अगले साल शादी कर सकते हैं और इस बात के लिए अरबाज खान के घर से रजामंदी भी मिल चुकी हैl इस कपल से जुड़े हुए एक करीबी सूत्र ने बताया कि अरबाज खान के परिवार वालों ने और जार्जिया के परिवार वालों ने उनके रिश्ते को मान लिया है और दोनों अब इस रिश्ते को अगले स्तर पर लेकर जाना चाहते हैंl 

पिछले दिनों खबर आई थी कि कि दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे, जिसके बाद एक छोटे से पारिवारिक कार्यक्रम में शादी की रस्में निभाई जाएंगीl हालांकि अभी भी शादी को लेकर कोई तारीख तय नहीं हुई है लेकिन इन दोनों से जुड़ी हुई यह बड़ी खबर आई हैl सूत्रों ने यह भी कहा कि यह कपल अगले वर्ष कोर्ट में शादी करेगा और परिवार वाले अभी तारीख ढूंढ रहे हैंl खबरें यह भी आ रही है कि जॉर्जिया एंड्रियानी इसके बाद बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाली हैl 

अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी और 2016 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया। हाल के दिनों में बच्चों के कारण अरबाज़ और मलाइका परिवार के अन्य मेम्बर्स के साथ पार्टी करते दिखते रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: पापा महेश भट्ट करने वाले हैं फिल्म में एक्टिंग, बेटी आलिया को पता ही नहीं

बता दें कि, सलमान और अरबाज़ की बहन अर्पिता शर्मा के घर जब गणपति पूजा हुई तो उस दौरान भी जॉर्जिया मौजूद थी। और मलाइका भी। इसी कारण ये कहा जा रहा था कि अरबाज़ और उनके बीच शादी का रिश्ता जुड़ सकता है। हालांकि इस बारे में अरबाज़ ने अब तक कुछ नहीं कहा है। कुछ समय पहले से लगातार तस्वीरें जो आई आई थी उसमें अरबाज़ और उनके बेटे अरहान के साथ जॉर्जिया को भी देखा गया था। 

यह भी पढ़ें: जानिये सलमान खान ने ऐसा क्यों कहा कि ‘मेरा क्या लेना देना ऑस्कर से’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.