Move to Jagran APP

अभिषेक बच्चन की सफलता के पीछे है पत्नी का हाथ, बोले- 'ऐश्वर्या मुझे ट्रैक पर लाई'

अभिषेक बच्चन का भी मानना है कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का हाथ है। ऐश्वर्या ने हर कदम पर उनका साथ दिया और उनकी लाइफ ट्रैक पर लाईं। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुद ही बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 10:50 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 07:18 AM (IST)
अभिषेक बच्चन की सफलता के पीछे है पत्नी का हाथ, बोले- 'ऐश्वर्या मुझे ट्रैक पर लाई'
अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन- फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कहा जाता है कि हर मर्द की सफलता के पीछे एक औरत का हाथ होता है। वो औरत कोई भी हो सकती है, मां, बहन, बेटी, दोस्त या पत्नी। चाहे फिर हम बात आम व्यक्ति की करें या किसी फिल्मी हस्ति की। खासकर पति की सफलता में सबसे बड़ा हाथ उसकी पत्नी का होता है। क्योंकि पत्नी दोस्त भी होती है और हर कदम पर आपके साथ खड़ी रहती है। जब भी रास्ते में आप डगमगाते हैं तो आपको सही राह दिखाती है। ये बात बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन भी मानते हैं।

loksabha election banner

अभिषेक बच्चन का भी मानना है कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का हाथ है। ऐश्वर्या ने हर कदम पर उनका साथ दिया और जहां वो कश्मकश में रहे वहां उन्हें समझाया भी तभी उनकी लाइफ ट्रैक पर आई है। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने खुद ही बताया है। अभिषेक ने बताया कि वो ऐश्वर्या ही थीं जिन्होंने लॉकडाउन के समय में उन्हें समझाया कि उनके पास कितनी चीजें हैं जिनके लिए शुक्रगुजार महसूस कर सकते हैं।

अभिषेक ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'मुझसे हमेशा ये पूछा जाता है कि आपने लॉकडाउन में क्या किया? कुछ लोगों ने खाना बनाना सीखा, कुछ ने नई भाषा सीखी, मैं इस बारे में अपनी पत्नी से बात कर रहा था और जैसे की हर पत्नी करती है उन्होंने भी मेरी जिंदगी को फोकस किया और वो ट्रैक पर मुझे वापस लेकर आईं। ऐश्वर्या ने मुझसे कहा कि पहली बार जीवन में तुम्हें अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला है। तुम्हारा परिवार सुरक्षित और स्वस्थ है।'

अभिषेक बच्चन ने आगे बताया कि ऐश्वर्या की ये बात सुनकर उन्हें भी अहसास हुआ कि वो सही ही कह रही हैं। अभिषेक ने कहा, 'जब उन्होंने मुझे ये कहा तो मुझे अहसास हुआ, क्योंकि उन्होंने वो सच कहा था। हमें मौका मिला था वो सब करने का जो हमें करना पसंद है, घर पर हेल्दी और खुशहाल परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला।'

बता दें कि अभिषेक बच्चन लगातार लॉकडाउन के बाद से ही काम कर रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'बिग बुल' भी रिलीज हुई है। जिसे जनता का खासा प्यार मिल रहा है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ने हर्षद मेहता की भूमिका निभाई है। अभिषेक बच्चन के अलावा फिल्म में इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सोहम शाह, सुप्रिया पाठक, महेश मांजरेकर, सौरभ शुक्ला और राम कपूर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। द बिग बुल का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माता अजय देवगन और आनंद पंडित हैं। दर्शक अभिषेक बच्चन के अभिनय की काफी तारीफ कर रहे हैं।

कभी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर थे अनिल कपूर, वीडियो शेयर कर बोले- 'जमीन से शुरू किया और...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.