नई दिल्ली, जेएनएन। Aaradhya Bachchan Video from PS 1 Screening: मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेल्वन' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। महज चार दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ के पार का बिजनेस कर लिया है। लोगों को यह फिल्म और 'नंदिनी' के रूप में ऐश्वर्या राय का कैरेक्टर बहुत पसंद आ रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस तृषा और चियान विक्रम भी दमदार एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। हाल ही में 'पीएस 1' की दूसरी स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। इसमें ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या भी पहुंची। इस पूरी स्क्रीनिंग में सबसे हाइलाइटिंग प्वाइंट रहा आराध्या बच्चन और मणिरत्नम के क्यूट मोमेंट्स, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आराध्या बच्चन का स्वीट जेश्चर

लाइका प्रोडक्शंस (पीएस 1 के निर्माता) द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में मणिरत्नम और आराध्या बच्चन का एक क्यूट मोमेंट सामने आया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। स्क्रीनिंग के दौरान पूरी स्टार कास्ट और टीम ने पोज दिया। आराध्या बच्चन भी फिल्म की स्टार कास्ट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इसी वीडियो में यह भी देखने को मिल रहा है कि आराध्या, मणिरत्नम को गले लगा रही हैं। आराध्या का यह स्वीट जेश्चर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस आराध्या में ऐश्वर्या राय की झलक देख रहे हैं और इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

देशभर में छाई पीएस 1

'पोन्नियिन सेल्वन' 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। यह फिल्म विक्रम वेधा के साथ रिलीज हुई थी, लेकिन अपनी प्रतिद्वंदी फिल्म को धूल चटाते हुए इसने कुछ ही दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म नॉर्थ और साउथ साइड, दोनों तरफ पसंद की जा रही है। पीएस 1 ने पहले तीन दिन यूएस बॉक्स ऑफिस पर 4.1 मिलियन डॉलर का कारोबार कर लिया था। वर्ल्डवाइड कलेक्शन में फिल्म ने 250 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। 'कबाली' और 2.0 के बाद, पीएस 1 दुनियाभर में इतनी तेजी से कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan की ये आदत रितेश देशमुख को करती है सबसे ज्यादा हैरान, बताया पार्टी में क्या होता है

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट