Move to Jagran APP

आमिर ने ट्विटर पर बताया, ऐसे हैं 'बजरंगी भाईजान'

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ईद के मौके पर रिलीज हुई और धमाल भी मचा रही है। इन सब के बीच उनके जिगरी यार आमिर खान भी इस फिल्म को देखने के लिए गए। उन्होंने इस फिल्म की शान में जमकर कसीदे पढ़े।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2015 01:45 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2015 08:19 AM (IST)
आमिर ने ट्विटर पर बताया, ऐसे हैं 'बजरंगी भाईजान'

मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ईद के मौके पर रिलीज हुई और धमाल भी मचा रही है। इन सब के बीच उनके जिगरी यार आमिर खान भी इस फिल्म को देखने के लिए गए। उन्होंने इस फिल्म की शान में जमकर कसीदे पढ़े।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- 'बजरंगी भाईजान' का गाना चलते ही स्टेज पर नाच उठे फैंस, देखें वीडियो

आमिर ने ट्वीट कर फिल्म के बारे में अपनी राय बताई। उन्होंने कहा कि अभी बस बजरंगी भाईजान देखर थिएटर से बाहर निकल रहा हूं। जबरदस्त फिल्म है और सलमान खान की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है। आमिर सलमान की तारीफ में यहीं नहीं रुके उन्होंने सलमान की एक्टिंग को अब तक की बेस्ट एक्टिंग करार दिया।

यह भी पढ़ें- 'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन तोड़ा 'किक' का रिकॉर्ड

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अद्भुत स्टोरी के साथ-साथ इसका स्क्रीनप्ले भी जबरदस्त था और डायलॉग के तो कहने ही क्या! कबीर खान ने सच में बहुत ही स्पेशल फिल्म बनाई है।

आमिर ने हर्षाली की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वो छोटी सी लड़की आपका दिल चुरा लेगी।

यह भी पढ़ें- जानिए आमिर कब देखेंगे सलमान की 'बजरंगी भाईजान'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.