अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर ख़ान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पिछले साल कामयाब नहीं रही। इसके बाद लगातार इस बात को लेकर चर्चाएं हैं कि आमिर अपनी अगली फिल्म कौन- सी करने जा रहे हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले जब आमिर से बातचीत हुई थी तो आमिर ने कहा था कि वह जल्द ही अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करने वाले हैं। हालांकि उन्होंने यह तो नहीं कहा कि वह किस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने यह जरूर कहा कि उनकी अगली फिल्म के लिए यह डिमांड है कि वह अपनी बॉडी पर काम करें।

आमिर खान को लेकर एक चर्चा यह भी है कि आमिर 'फोरेस्ट गंप' नामक हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में जो नायक हैं, उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए अपना वजन कम करना पड़ा था। सो, आमिर भी खुद को बिल्कुल स्लिम लुक में ढालने के लिए तैयार हो गये हैं। हालांकि अब तक इस खबर को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ऐसे में वह इन दिनों अमेरिका में हैं, जहां वह खास बॉडी ट्रेनिंग ले रहे हैं। वह न्यूयॉर्क में मशहूर फिटनेस गुरु जैफ केवेलियर से मिले और उनके साथ एक्सरसाइज करते हुए टिप्स भी लिया। जैफ ने इससे पहले आमिर के दंगल ट्रांसफॉरमेशन पर भी वीडियो बनाई थी, जब लोगों ने आमिर के इस ट्रांसफॉरमेशन को नेचुरल नहीं बताया था।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी है राजकुमार राव के अधूरे सपने का हिस्सा, सलमान, शाह रुख़, अक्षय ने तो कर लिया पूरा

यही नहीं, आमिर को हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ भी देखा गया था। नीतू ने ख़ुद अपने सोशल अकाउंट पर आमिर और ऋषि के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। 'दंगल' के अलावा 'गजनी' के लिए आमिर ने खुद को पूरी तरह अलग लुक में ढाल लिया था। फिर 'धूम 3' और 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लिए भी वह कई रूप धारण करते नज़र आये हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर आमिर अब अपना यह लुक किस विषय के लिए धारण कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

It’s not how many hours one spends with a person it’s how much u give in that time !!! Aamir gave so much n more Love Respect Warmth Laughter !! He is a true superstar ❤️💕🤗

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप