Move to Jagran APP

Aamir Khan: ग्रे बाल और सफेद दाढ़ी में आमिर खान का लुक हुआ वायरल, फैंस ने कमबैक को लेकर किया सवाल

Aamir Khan मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने डेढ़ साल तक एक्टिंग नहीं करने की घोषणा कर फैंस को निराश कर देने वाली खबर दी थी। अब एक्टर का नया लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद कई लोगों ने उनके कमबैक को लेकर कमेंट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 28 Jan 2023 08:22 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 08:22 PM (IST)
Aamir Khan: ग्रे बाल और सफेद दाढ़ी में आमिर खान का लुक हुआ वायरल, फैंस ने कमबैक को लेकर किया सवाल
File Photo of Aamir Khan. Photo Credit: Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan New Look: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान कर फैंस को हैरत में डाल दिया था। वह करीब एक साल और तक बड़े पर्दे पर नजर नहीं आएंगे। आमिर को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए भले ही उनके चाहने वालों को लंबा इंतजार करना पड़े, लेकिन पब्लिक अपीयरेंस देने में आमिर एक्टिव हैं। कई मौकों पर वह नजर आ चुके हैं। इस बीच हाल ही में आमिर एक इवेंट में नजर आए। इस इवेंट में उनके लुक ने फैंस को हैरत में डाल दिया है।

loksabha election banner

दिल्ली में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे आमिर खान अपनी फिल्मों से बिलकुल अलग रंग रूप में नजर आए। उन्होंने ब्लैक एथनिक वियर पहन रखा था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। लेकिन उनके बाल ग्रे कलर में हैं। आमिर की तस्वीरें पंजाबी सिंगर जस्सी ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसके पोस्ट में उन्होंने लिखा- दिल का अमीर आमिर खान। आमिर खान के लुक पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं।

'कमबैक का इरादा नहीं लग रहा'

एक यूजर ने इन तस्वीरों पर कमेंट किया, 'सर कमबैक का इरादा नहीं लग रहा...शायद।' कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने आमिर को उनके लुक के लिए ट्रोल न करते हुए उनकी तारीफ की। एक यूजर ने आमिर की तारीफ में कहा कि ग्रे हेयर उन पर बहुत अच्छे लग रहे हैं।

एक्टिंग से अलग इस चीज पर है आमिर का फोकस

आमिर खान ने जब एक्टिंग से ब्रेक लेने की घोषणा की थी तब उन्होंने कहा था, 'मैं जब कोई फिल्म करता हूं तो एक अभिनेता के तौर पर उसमें खो जाता हूं...इसके अलावा मेरी लाइफ में और कुछ नहीं होता। इसलिए मैंने थोड़े दिन इससे दूर रहने का फैसला किया है।' फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद आमिर के 'चैंपियंस' प्रोजेक्ट में काम करने की चर्चा थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के फिनाले से 15 दिन पहले पलट गया गेम, टॉप 5 के लिए चुने गए यह खिलाड़ी

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: किससे शादी कर रही हैं उर्फी जावेद? सवाल के जवाब पर एक्ट्रेस ने किया इस नाम का खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.