Move to Jagran APP

आने वाली सरकार से ये हैं आमिर खान की उम्मीदें, हेमा ने सनी देओल के बारे में ये कहा

Lok sabha Polls 2019 सोमवार को मतदान करने पहुंचे आमिर खान और हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत में अपने विचार व्यक्त किए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2019 09:16 AM (IST)
आने वाली सरकार से ये हैं आमिर खान की उम्मीदें, हेमा ने सनी देओल के बारे में ये कहा
आने वाली सरकार से ये हैं आमिर खान की उम्मीदें, हेमा ने सनी देओल के बारे में ये कहा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. आमिर खान ने मुंबई में सोमवार को लोकसभा चुनाव के दौरान वोट दिया था. वह अपनी पत्नी किरण राव के साथ वोट देने आये थे. वोट देने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत ख़ुशी है कि वह अपना कर्तव्य निभा पाए हैं.

loksabha election banner

यह पूछे जाने पर कि इस बार भी मुंबई में अबतक कम लोग ही निकल कर वोट दे रहे हैं. इस पर आमिर खान का कहना था कि अभी पूरा दिन बचा है. चूँकि वह खुद सुबह सुबह वोट देने आये हैं. अभी उन्हें लगता है कि इसकी संख्या बढ़ेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मुंबई के ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें हिस्सा लेंगे.

पांच साल में आने वाली सरकार से उनकी क्या उम्मीदें हैं. इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने बातचीत करते हुए कहा है कि यह बहुत जरूरी है कि सभी को वोट करना ही चाहिए. साथ ही उन्होंने उम्मीदों के बारे में बात करते हए कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का हिस्सा हैं. देश में खुशहाली रहे. प्रोग्रेस हो. लोगों की जिन्दगी खुश रहे. हर आदमी अपने अनुसार सोच समझ के वोट करें.

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी मुंबई में वोट दिया था. हेमा का कहना है कि सबसे पहले जरूरी है कि वोट करना चाहिए. वहीं हेमा ने मोदी की तारीफों के पुल बांधे. वहीं हेमा ने यह भी कहा कि वह खुश हैं कि सनी देओल मोदी सरकार के साथ हैं. मोदी सरकार में वह क्योंकि बहुत विश्वास करते हैं. उन्हें शुभकामनाएं हैं. 

 

View this post on Instagram

I voted. Did you? Its your chance to choose your leader. #govote #loksabhaelections2019 #Mumbai #elections2019

A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: बच्चन परिवार ने दिया वोट, सलमान और रणवीर भी पहुंचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.