नई दिल्ली, जेएनएन। मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की बेटी आइरा ने सगाई कर ली है। आइरा को उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया, जिसका वीडियो इस स्टार किड ने शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। आइरा की इंगेजमेंट की न्यूज वायरल होते ही बधाईयों का तांता लगना शुरू हो गया है। सेलिब्रिटी फ्रेंड्स से लेकर फैंस भी आइरा को गुड विशेज दे रहे हैं। लेकिन इससे पहले कि आइरा की इंगेजमेंट से जुड़ी और कोई खबर आपको बताएं, आइये जानते हैं कि कौन हैं नुपुर शिखरे और कैसे हुई आइरा से इनकी मुलाकात। 

नुपुर शिखरे बैकग्राउंड

नुपुर शिखरे का जन्म 17 अक्टूबर, 1985 को पुणे में हुआ था। एसडी कटारिया हाईस्कूल से स्कूलिंग कंप्लीट करने के बाद नुपुर ने आरए पॉडर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रेजुएशन पूरी की। 

कौन हैं नुपुर शिखरे?

साधारण फैमिली से ताल्लुक रखने वाले नुपुर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने फिटनेसम की शुरुआत की है। उन्हें फिटनेस ट्रेनर और कंसल्टेंट के तौर पर भी जाना जाता है। नुपुर काफी समय से आइरा को ट्रेन कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं, बल्कि नुपुर ने आमिर खान को भी ट्रेन किया है और 2008 से सुष्मिता सेन को ट्रेन कर रहे हैं। इतने वर्षों तक फिटनेस की ट्रेनिंग देने के बाद नुपुर ने आइरा को 2020 से डेट करना शुरू किया।

इसके बाद से दोनों को सार्वजनिक तौर पर कई पार्टीज में एक साथ देखा गया। यहां तक कि नुपुर, आइरा की कई पार्टीज में भी शामिल हो चुके हैं। वैसे, फिटनेस ट्रेनर होने के साथ-साथ नुपुर डांसर भी हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी कई डांसिंग वीडियो पोस्ट कर चुके हैं।

खान परिवार के फंक्शन में हो चुके हैं शामिल

आइरा खान ने 2021 में नुपुर संग अपना रिलेशन ऑफिशियल किया था। आइरा ने कई मौकों पर नुपुर को अपना ड्रीम बॉय बताया है। यह दोनों सिर्फ एक दूसरे के ही नहीं, बल्कि अपने इन लॉज के भी काफी करीब हैं। शिखरे को खान फंक्शन के कई ओकेजन पर देखा गया है। नुपुर को आइरा के कजिन जैन खान की शादी और रस्मों में भी दोनों को साथ देखा गया था।

क्रिसमस 2021 के दौरान नुपुर और आमिर को एक जैसे आउटफिट्स में ट्विनिंग करते देखा गया था। आइरा के 25वें जन्मदिन पर नुपुर और बाकी दोस्तों को पूल पार्टी करते भी देखा गया था। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan: राजेश खन्ना के लिए दीवानगी पर जब सलमान खान ने कहा- उनके स्टारडम का 10 परसेंट भी...

Edited By: Karishma Lalwani