Move to Jagran APP

Pakistani Actor Ali Zafar: Meesha Shafi ने किया 200 करोड़ रुपए की मानहानि का केस!

Pakistani Actor Ali Zafar डॉन की रिपोर्ट के अनुसार मीशा ने अली जफर पर प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए 1 बिलियन रुपए और मानसिक यातना के लिए 1 बिलियन रुपए की मांग की है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 11:21 PM (IST)
Pakistani Actor Ali Zafar: Meesha Shafi ने किया 200 करोड़ रुपए की मानहानि का केस!
Pakistani Actor Ali Zafar: Meesha Shafi ने किया 200 करोड़ रुपए की मानहानि का केस!

नई दिल्ली, जेएनएनl पाकिस्तानी संगीतकार मीशा शफी ने पाकिस्तानी अभिनेता और गायक अली जफर के खिलाफ दो अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया हैl जिन पर उन्होंने पहले यौन दुराचार का आरोप लगाया था। अदालत ने पूर्व में मीशा का केस खारिज कर दिया था। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार मीशा ने उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए 1 बिलियन रुपए और मानसिक यातना और पीड़ा के लिए 1 बिलियन रुपए की मांग की है।

prime article banner

मीशा ने अदालत से अली जफर द्वारा उनके खिलाफ दिए गए बयानों को झूठा, दुर्भावनापूर्ण, मानहानि करने वाला और उनकी प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाने वाला घोषित करने के लिए भी कहा है। डॉन के अनुसार कहा गया है, ‘यह प्रार्थना की जाती है कि शफी के खिलाफ किसी भी प्रकार के मानहानि का बयान देने से अली जफर को सदा के लिए रोक दिया जाए।’

अली ज़फर ने इसके पहले मीशा के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर एक अरब डॉलर का मुकदमा दायर किया था। लाहौर सेशन कोर्ट में इस समय मामला चल रहा है। अप्रैल में अली ज़फ़र ने ट्विटर पर लिखा था कि मीशा के यौन उत्पीड़न के आरोप को अदालत ने खारिज कर दिया है।

 

View this post on Instagram

#MeeshaShafi has filed a Rs 2 billion #defamation #lawsuit against #actor and #singer #AliZafar, whom she had earlier accused of #sexual #misconduct. Meesha seeks Rs 1 billion for the loss of #goodwill and reputation caused, and another Rs 1 #billion for ‘mental torture and agony’. (📸: Dawn News )

A post shared by A V E N U E (@avenuebyph) on

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मीशा शफी ने मेरे खिलाफ जो मामला दर्ज किया था, उसे आज खारिज कर दिया गया है। अदालत में उसके झूठे बयान ने मुझे परेशान किया है, जो स्वाभाविक रूप से वह दूर भागने की कोशिश कर रहा है। मैंने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ अभियान चलाने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे सभी फर्जी और अन्य खातों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। मैं एक साल तक इस सब के बारे में शांत रहा, जबकि हजारों घृणित ट्वीट मेरे खिलाफ पोस्ट किए गए थे, एक षड्यंत्र की तरह हर बार एक घटना आती थी लेकिन कानून के माध्यम से सच्चाई को उजागर करने का समय आ गया हैl'

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt In KGF Chapter 2: संजय दत्त बनना चाहते हैं कांचा चीना से अधिक खतरनाक विलेन

अली जफर ने आगे कहा था, 'जिसके लिए मैं एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) से कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं। और सम्मानित अदालतों से प्रार्थना है कि वह इस मामले को जल्द से जल्द निपटारा करें, इसके लिए मैं चाहूंगा कि हर कोई मिस शफी को अदालत में आने के लिए कहे।’

फोटो क्रेडिट - avenuebyph instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK