Move to Jagran APP

Vivek Oberoi से बदला लेने Salman Khan और Abhishek संग निकले Amitabh Bachchan, नया Meme आया

Vivek Oberoi के Salman Khan और Aishwarya Rai Bachchan से जुड़े मीम के ट्वीट के बाद एक और मीम सामने आया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 10:33 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 03:34 PM (IST)
Vivek Oberoi से बदला लेने Salman  Khan और Abhishek संग निकले Amitabh Bachchan, नया Meme आया
Vivek Oberoi से बदला लेने Salman Khan और Abhishek संग निकले Amitabh Bachchan, नया Meme आया

नई दिल्ली, जेएनएन। चुनावी माहौल के बीच राजनेताओं पर कमेंट करते हुए कई मीम्स वायरल हुए जो कि बॉलीवुड सितारों की फिल्मों के पोस्टर्स, फिल्मों के सीन व तस्वीरों से तैयार किए गए थे। अब एक और मीम सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है जो कि जुड़ा Vivek Oberoi विवेक ओबेरॉय द्वारा हाल ही में किए गए ट्विट से जुड़ा है। 

prime article banner

दरअसल, 20 मई को विवेक ओबेरॉय ने Salman Khan और Aishwarya Rai Bachchan को लेकर बने एक मीम को शेयर किया जिसके बाद बवाल मच गया। यहां तक कि विवेक को माफी मांगनी पड़ी। नीचे जो मीम आप देख रहे हैं वही विवेक ने अपने ऑफिशियल ट्विट हैंडल से शेयर किया था।  

लेकिन अब एक नया मीम इसके रिएक्शन में सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायपल हो रहा है। इस मीम में देख पाएंगे कि Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन, Salman Khan सलमान खान और Abhishek Bachchan अभिषेक बच्चन विवेक से बदला लेने जा रहे हैं। यह मीम मजाकिया अंदाज में बनाया गया है जो कि विवेक के ट्विट के बाद बनाया गया है। नीचे इस मीम को देख सकते हैं। 

इस मीम में देख सकते हैं कि, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान एक ही बाइक पर बैठकर निकल पड़े हैं। आपको इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताए तो यह पूरा मामला विवेक ओबेरॉय के ट्वीट का है जो उन्होंने 20 मई को किया था। विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिषेक बच्चन को लेकर एक ट्वीट किया जो कि एक मीम था। इसके बाद से ही विवेक ओबेरॉय के इस कदम को लेकर कई सेलेब्स ने नराजगी जताई। यह बात अलग है कि विवेक ने यह मीम मजाक में शेयर किया था लेकिन ऐसा करने विवेक के लिए गलत साबित हुआ।

दरअसल, जो फोटो विवेक ने शेयर किया है उसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की Meme पर ओपिनियन पोल लिखा हुआ हैl वहीं विवेक ओबेरॉय ऐश्वर्या राय की Meme पर Exit Poll लिखा हुआ हैl जबकि अभिषेक बच्चन आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन वाली फोटो पर Result लिखा हुआ हैl विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर लिखा था, 'हा हा! रचनात्मक है, कोई राजनीति नहीं खेल रहा, यही जीवन हैl'

यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi के ट्वीट पर Amitabh Bachchan का आया रिएक्शन, दी है यह बड़ी नसीहत

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi Biopic Trailer : इस बार चाय बेचते दिखे 'मोदी', गुजरात दंगों का भी जिक्र

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.