Move to Jagran APP

The Goat Life Box Office: 'शैतान'-'क्रू' क्या चीज? 'द गोट लाइफ' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक, करोड़ों में बिजनेस

सालार में धमाल मचाने के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। हालिया फिल्म आदुजीवितम द गोट लाइफ (Aadujeevitham The Goat Life Box Office Collection Day 2) में बड़े मियां छोटे मियां के विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुख्य भूमिका निभाई है। दो दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ने शैतान और क्रू को पछाड़ दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 30 Mar 2024 12:08 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 12:08 PM (IST)
The Goat Life Box Office: 'शैतान'-'क्रू' क्या चीज? 'द गोट लाइफ' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाई धाक, करोड़ों में बिजनेस
शैतान और क्रू के बीच करोड़ों ले गया द गोट लाइफ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Goat Life Box Office Collection: 8 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान का क्रेज ऑडियंस के बीच खूब देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज को 20 दिन से ऊपर हो गया है और कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी ओर, मैदान में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) की क्रू (Crew) भी उतर आई है।

loksabha election banner

29 मार्च को रिलीज हुई राजेश कृष्णन निर्देशित क्रू ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की। फिल्म ने पहले दिन करीब 9 करोड़ का कारोबार किया था। इस बीच योद्धा और मडगांव एक्सप्रेस भी कमाई करने की फिराक में आसपास भटक रहे हैं। हालांकि, बॉलीवुड फिल्मों के बीच साउथ की एक फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धाक जमा लिया है।

दो दिन में मालामाल हुई द गोट लाइफ

हम बात कर रहे हैं सालार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) स्टारर फिल्म आदुजीवितम: द गोट लाइफ (Aadujeevitham: The Goat Life Box Office) की। 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर लम्बे समय से चर्चा थी। मूवी दो दिन पहले थिएटर्स में आई और छा गई। फिल्म ने दो दिन में अच्छा-खासा कारोबार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- The Goat Life Review: खाड़ी देश में एक गुलाम की रोंगटे खड़े करने वाली कहानी, पृथ्वीराज की G.O.A.T एक्टिंग

दूसरे दिन क्रू से पड़ा पाला

साउथ के दिग्गज निर्देशक ब्लेसी के निर्देशन में बनी मलयालम फिल्म आदुजीवितम: द गोट लाइफ ने पहले दिन 7.6 करोड़ रुपये से कारोबार किया था। सबसे ज्यादा कमाई मलयालम में हुई। पहले दिन की शानदार कमाई के बाद दूसरा दिन द गोट लाइफ के लिए ठीक नहीं रहा।

The Goat Life MOvie

क्रू के बज के आगे द गोट लाइफ पीछे हो गई। दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को 6.50 करोड़ से ही संतोष करना पड़ा। सैकनिल्क के मुताबिक, मूवी ने दो दिन के अंदर 14.1 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

दो दिन में फिल्म ने किस भाषा में कितना कमाया, जानिए यहां...

पहला दिन दूसरा दिन
मलयालम 6.55 करोड़ 5.27 करोड़
कन्नड़ 4 लाख 5 लाख
तमिल 6 लाख 6 लाख
तेलुगु 4 लाख 5 लाख
हिंदी 1 लाख 8 लाख

बात करें कहानी की तो गोट डेज नाम की किताब पर आधारित पृथ्वीराज की फिल्म सरवाइवल ड्रामा है। फिल्म में सालार एक्टर ने नजीब का किरदार निभाया है। जो काम के लिए खाड़ी देश जाता है मगर गुलामों से बदतर जिंदगी जीने को मजबूर रहता है। पृथ्वीराज जल्द ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- साउथ के सुपरस्टार और फेमस स्टार किड संग Karan Johar की फिल्म का ऐलान, सिर्फ इस शर्त पर दिखाएंगे पहली झलक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.