Move to Jagran APP

'आते हैं बिरयानी, पान खाते हैं और...', राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे को लेकर BRS नेता के कविता ने ऐसा तंज क्यों कसा?

आरएस एमएलसी के कविता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हमारे मेहमान हैं। वह यहां आते हैं बिरयानी खाते हैं पान खाते हैं। गांधी परिवार ने हमेशा तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह आरोप लगाया है कि इस चुनाव में भाजपा और बीआरएस एक साथ चुनाव लड़ रही है।

By AgencyEdited By: Piyush KumarPublished: Sun, 26 Nov 2023 01:07 PM (IST)Updated: Sun, 26 Nov 2023 01:23 PM (IST)
बीआरएस एमएलसी के कविता ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई, निजामाबाद। Telangana Election 2023। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। राज्य में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस), कांग्रेस और बीजेपी का त्रिकोणीय मुकाबला है। तीनों ही पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ राजनीति टिप्पणियां कर रहे हैं। राहुल गांधी आज (26 नवंबर) भी तेलंगाना के चुनावी दौरे पर हैं। कांग्रेस नेता के चुनावी दौरे को लेकर बीआरएस एमएलसी के कविता ने तंज कसा है।

loksabha election banner

तेलंगाना की जनता ने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया: के कविता

उन्होंने कहा,"राहुल गांधी हमारे मेहमान हैं। वह यहां आते हैं, बिरयानी खाते हैं, पान खाते हैं। गांधी परिवार ने हमेशा तेलंगाना के लोगों को धोखा दिया है। जब इंदिरा जी को तेलंगाना की जरूरत थी तो तेलंगाना की जनता ने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया, लेकिन गांधी परिवार ने कभी तेलंगाना का साथ नहीं दिया। उन्होंने (गांधी परिवार) हमेशा तेलंगाना को धोखा ही दिया।

वो अभी सिर्फ केसीआर पर आरोप लगाना चाहते हैं। हमने हमेशा गांधी परिवार का साथ दिया है, लेकिन उन्होंने हमारा साथ कभी नहीं दिया है।

के कविता ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने यह आरोप लगाया है कि इस चुनाव में भाजपा और बीआरएस एक साथ चुनाव लड़ रही है। इस मुद्दे पर के कविता ने कहा,"ईडी के केस राहुल जी पर भी है सोनिया जी पर है, तो उनका अरेस्ट क्यों नहीं हुआ। तो मैं क्या सोच सकती हूं कि भाजपा और कांग्रेस मिले हुए हैं।

बीआरएस नेता ने अमित शाह पर कसा तंज

वहीं,   के कविता ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा, देखिए हम अमित शाह जी को हम तेलंगाना में प्यार से जुमलों के बादशाह कहते हैं। बीजेपी शासित किसी राज्य में घर-घर पानी पहुंचा है क्या, हमारी सरकार ने तेलंगाना में ऐसा करके दिखाया है।

यह भी पढ़ें: Telangana Elections 2023: 'BRS पर लगाया जाए प्रतिबंध', तेलंगाना में वोटिंग से पहले कांग्रेस ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.