Move to Jagran APP

MP Election Result: मध्य प्रदेश में वोटों की गिनती जारी, केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- 'भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद'

मध्य प्रदेश (MP Election Result ) में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरोसा जताया है कि इस बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि हमें पूरा यकीन है कि जनता बीजेपी को आशीर्वाद देगी और हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। छत्तीसगढ़ राजस्थान मध्य प्रदेश और तेलंगाना की विधानसभाओं के वोटों की गिनती रविवार को शुरू हो चुकी है।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Sun, 03 Dec 2023 08:51 AM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2023 08:51 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- 'भाजपा को मिलेगा जनता का आशीर्वाद' (Image: ANI)

एएनआई, भोपाल। MP Election Result: मध्य प्रदेश में वोटों की गिनती शुरू हो चुकी है। इस बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विश्वास जताया कि भाजपा राज्य में सत्ता में लौटेगी और लोग भगवा पार्टी को आशीर्वाद देंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि पीएम मोदी और सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में जो विकास हुआ है, उससे हमें पूरा यकीन है कि जनता बीजेपी को आशीर्वाद देगी और हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे।'

भाजपा के पास केवल 15 महीने

सिंधिया ने आगे कहा कि भाजपा के पास राज्य की प्रगति पर काम करने के लिए केवल 15 महीने हैं और वे अपने सुशासन के आधार पर सत्ता में वापसी करेंगे। पिछले राज्य विधानसभा चुनाव 2018 में कांग्रेस सत्ता में आई और कमल नाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बाद में, ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए और चौहान ने फिर से राज्य के मुख्यमंत्री का पद संभाला। इस बीच, भोपाल में मतगणना केंद्र पर तैयारियां चल रही हैं।

4 राज्यों में शुरू हो चुकी वोटों की गिनती

बता दें कि चार राज्यों- छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना की विधानसभाओं के वोटों की गिनती रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हो चुकी है। यह चुनाव भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए काफी मायने रखते है, क्योंकि अगले साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने है और इस चुनाव को सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, मिजोरम में वोटों की गिनती 4 दिंसबर सोमवार तक के लिए टाल दिया गया है।

यह भी पढ़े: MP Election Results 2023 LIVE: रुझानों में खिल रहा 'कमल', दिग्विजय सिंह का बेटा और नरेन्द्र सिंह तोमर आगे

यह भी पढ़े: Assembly Election Results 2023 LIVE: राजस्थान और मध्यप्रदेश में फिर BJP आगे, तेलंगाना में BRS से काफी आगे निकली कांग्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.