Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: आज यूपी में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी, सीएम योगी वाराणसी तो अखिलेश यादव बलिया में करेंगे जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मीरजापुर मऊ व देवरिया में चुनावी सभा कर पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे। सुबह 930 बजे उनकी पहली सभा मीरजापुर में होगी। वहां से भाजपा के सहयोगी दल अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही हैं। सीएम योगी मीरजापुर वाराणसी गाजीपुर व गोरखपुर में चुनावी जनसभाएं करेंगे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Sun, 26 May 2024 01:47 AM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 06:00 AM (IST)
पीएम मोदी आज मीरजापुर, मऊ व देवरिया में चुनावी सभा कर पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे

राज्य ब्यूरो, जागरण, लखनऊ। सातवें व अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव में भाजपा पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को मीरजापुर, मऊ व देवरिया में चुनावी सभा कर पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।

अनुप्रिया पटेल के लिए वोट मांगेंगे पीएम मोदी

सुबह 9:30 बजे उनकी पहली सभा मीरजापुर में होगी। वहां से भाजपा के सहयोगी दल अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल चुनाव लड़ रही हैं। राबर्ट्सगंज सीट से भी अपना दल (एस) ही चुनाव मैदान में है और वहां से पार्टी ने विधायक रिंकी कोल को प्रत्याशी बनाया है। दोनों प्रत्याशियों के लिए मोदी वोट देने की अपील जनता से करेंगे।

प्रधानमंत्री सुबह 11:15 बजे पर मऊ के मेवाड़ी कलां में घोसी, बलिया व सलेमपुर से भाजपा व उसके सहयोगी दल के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद मोदी दोपहर एक बजे देवरिया पहुंचेंगे। वहां रुद्रपुर में उनकी चुनावी सभा होगी। वह बांसगांव व देवरिया से चुनाव लड़ रहे पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे।

वाराणसी में जनसभा करेंगे सीएम योगी

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मीरजापुर, वाराणसी, गाजीपुर व गोरखपुर में चुनावी जनसभाएं करेंगे। मीरजापुर में वह प्रधानमंत्री मोदी के साथ सभा में मौजूद रहेंगे। फिर वह वाराणसी के शिवपुर स्थित कच्चा बाबा इंटर कालेज में चंदौली लोकसभा सीट से प्रत्याशी के पक्ष में और दोपहर पौने दो बजे गाजीपुर के टाउन नेशनल इंटर कालेज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3.10 बजे गोरखपुर में जनता इंटर कालेज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

अखिलेश यादव आज सलेमपुर व बलिया में करेंगे जनसभा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार 26 मई को सलेमपुर एवं बलिया में सपा व आइएनडीआइए के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिलेश सबसे पहले 12:45 बजे जीएमएएम इंटर कालेज बिल्थरा रोड बलिया में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रमाशंकर राजभर के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद दोपहर 1:50 बजे थाना फेफना जिला बलिया में पार्टी के प्रत्याशी सनातन पांडेय के लिए जनसभा कर वोट मांगेंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.