Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2019: राहुल के बयान पर ममता का तंज, कहा- वह अभी बच्चे हैं

Lok Sabha Election 2019 के लिए गठबंधन में जगह बनाने में नाकाम रही कांग्रेस अब पूर्व में उसके साथ मंच साझा करने वाली पार्टियों पर भी हमलावर हो चुकी है।

By Amit SinghEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 11:09 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 11:13 AM (IST)
Lok Sabha Election 2019: राहुल के बयान पर ममता का तंज, कहा- वह अभी बच्चे हैं
Lok Sabha Election 2019: राहुल के बयान पर ममता का तंज, कहा- वह अभी बच्चे हैं

कोलकाता, आइएएनएस। कभी महागठबंधन के लिए सभी पार्टियों को एक मंच पर एकत्र करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज किया है। ममता बनर्जी ने कहा राहुल गांधी को 'बच्चा' बताया है। उन्होंने ये तंज राहुल गांधी द्वारा पश्चिम बंगाल सरकार पर किए गए हमले के जवाब में किया है।

loksabha election banner

मालूम हो कि 23 मार्च को पश्चिम बंगाल के मालदा जिला स्थित चंचल टाउन में एक चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया था। इस दौरान राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं, किसानों की समस्याओं, बेरोजगारी व अत्याचार जैसे मुद्दों को लेकर ममता बनर्जी पर हमला किया था। राहुल गांधी ने कहा था कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इन मुद्दों पर भाषण देने के अलावा कोई काम नहीं किया है।

बुधवार को जब पत्रकारों ने राहुल के इस हमले पर ममता बनर्जी की प्रतिक्रिया जानने का प्रयास किया तो उन्होंने राहुल के बयान को खारिज कर दिया था। ममता बनर्जी ने कहा 'उन्होंने जो महसूसू किया, वो कहा। मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। वह अभी बच्चे हैं। ऐसे में मैं उनके बयान पर क्या प्रतिक्रिया दूं?

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा से पहले तक पश्चिम बंगाल के महगठबंधन में कांग्रेस ने जगह पाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों की तरफ कांग्रेस पश्चिम बंगाल में भी महागठबंधन में शामिल होने में नाकाम रही थी। अब जब चुनावों की घोषणा हो चुकी है और पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है, कांग्रेस पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर भी हमलावर हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.