पटना [जेएनएन]। जनता दल यूनाइटेड (JDU) के केंद्र की पीएम मोदी सरकार (PM Modi Government) में शामिल नहीं होने के फैसले से बिहार में चर्चाओं का माहौल गर्म है। इस बीच जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह (RCP Singh) ने फेसबुक पर अपने पोस्‍ट में कार्यकर्ताओं से निराश नहीं होने की अपील की है। विदित हो कि आरसीपी सिंह का मंत्री बनान तय माना जा रहा था, लेकिन अंतिम समय में पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंत्रिमंडल से अलग रहने का बड़ा फैसला लिया।

फेसबुक पोस्‍ट में लिखी ये बात
जेडीयू के राज्‍यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में शामिल नहीं होने को लेकर फेसबुक पर पोस्ट लिखा है। इसमें उन्‍होंने समर्थकों व जेडीयू कार्यकर्ताओं को बधाई व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। उन्‍होंने इस स्नेह, विश्वास और सहयोग को अपना एकमात्र संबल बतो हुए लिखा है, ''कार्यकर्ताओं को मेरे मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बन पाने के लिए निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है। जीवन निरंतर चलते रहने की प्रक्रिया है तथा और भी कई अवसर आते रहेंगे, मंजिलें आती रहेंगी।''

अपने पोस्‍ट में उन्‍होंने निराश होने के बजाय पार्टी एवं संगठन को मजबूत करने पर बल दिया है। लिखा है कि पार्टी को पूरी मजबूती के साथ अपनी सेवाएं देते हुए नए मुकाम पर पहुंचाना है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Amit Alok

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप