रुद्रपुर, जेएनएन : बसपा सुप्रीमो मायावती ने रुद्रपुर में जनसभा को संबाेधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद देश की सत्‍ता कांग्रेस और बीजेपी समेत अन्य दलों के हाथ में रही है। लेकिन किसी सरकार ने देश का हित नहीं चाहा। बीजेपी ने देश को सिर्फ बरगलाया है और अब इनका सत्‍ता से बेदखल होना तय है। चौकीदारी की नाटकबाजी भी बीजेपी को नहीं बचा पाएगी। बीजेपी ने अच्छे दिनों की जो वादा किया था वह धरातल पर नहीं उतरा। मोदी ने देश की जनता को गुमराह करने का काम किया है। इस समय देश भर में हवा हवाई घोषणाएं की जा रही हैं, य‍दि‍ भाजपा देश हित के मामले में गंभीर ही होती तो घोषणाएं और शिलान्यास लोकसभा चुनाव घोषित होने से पहले करना चाहिए था। कांग्रेस ने भी देश को सिर्फ आश्‍वासन ही दिया है।

10 फीसद आरक्षण देकर भी भाजपा का उद्धार नहीं होने वाला। वर्तमान भाजपा सरकार में देश की सीमा सुरक्षित नहीं। आतंकवादी हमले लगातार होते रहे और इससे बचने के लिए लोगों को झूठे मामले में फंसाया। सत्ता के लिए साम, दाम और दंड भेद का प्रयोग किया जाएगा, इससे सावधान रहने की जरूरत है। चुनावी घोषणा पत्रों के बहकावे में भी नहीं आए। बसपा कहने में कम और काम करके दिखाने में ज्यादा विश्वास करती है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि केंद्र में सरकार बनाने का मौका मिला तो आर्थिक मदद के बजाए सरकारी और निजी संस्थानों में रोजगार देने का काम किया जाएगा। प्रदेश और देश हित में बसपा को ही मतदान करें। यादि दिलाया कि बसपा सरकार ने उधमसिंहनगर को नया जिला बनाया।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप टम्टा ने तीखे सवालों का दिया सीधा जवाब, पढि़ए क्‍या थे सवाल और जवाब

यह भी पढ़ें : पीएम नरेन्‍द्र मोदी 36 और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी खर्च नहीं कर पाए 32 फीसद सांसद निधि

 

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप