Move to Jagran APP

चुनाव जीतने के लिए हाफिज सईद से भी हाथ मिला सकती है कांग्रेस : नितिन पटेल

नितिन ने कहा कश्मीर में जवानों की गोली से मरने वाले आतंकी को यह लोग शहीद बताते हैं, सरकार व सेना के खिलाफ बयानबाजी करते हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Tue, 24 Oct 2017 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 25 Oct 2017 11:26 AM (IST)
चुनाव जीतने के लिए हाफिज सईद से भी हाथ मिला सकती है  कांग्रेस : नितिन पटेल
चुनाव जीतने के लिए हाफिज सईद से भी हाथ मिला सकती है कांग्रेस : नितिन पटेल

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि गुजरात में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के साथ भी हाथ मिला सकती है।  जेएनयू छात्र नेता कन्हैया कुमार के साथी दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से राहुल गांधी की मुलाकात से भाजपा सरकार काफी नाराज है। नाम लिए बिना उन्होंने जिग्नेश की तुलना कश्मीरी आतंकी व नक्सलियों से कर दी है। 

loksabha election banner

गांधीनगर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नितिन पटेल ने दलित नेता जिग्नेश मेवाणी को देश विरोधी नारे लगाने वाले जेएनयू नेता कन्हैया कुमार का साथी बताते हुए उनके देशप्रेम पर सवाल उठाया। नितिन ने कहा कश्मीर में जवानों की गोली से मरने वाले आतंकी को यह लोग शहीद बताते हैं, सरकार व सेना के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। भारत माता की जय व वंदे मातरम का विरोध करते हैं और भारत माता के टुकडे होने के नारे लगाते हैं। नितिन पटेल ने पूछा है कि राहुल खुद जेएनयू में देश विरोध् नारे लगाने वालों का साथ दे चुके हैं, जो लोग कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे हैं जिग्नेश उनके साथ देश के विविध राज्यों में घूमते हैं। नितिन पटेल ने कहा कि भाजपा ध्रूवीकरण की राजनीति नहीं करती, वह देशभक्ति व राष्ट्रहित की बात करती है।

नितिन पटेल ने कहा कि कांग्रेस इतने लोगों से टिकट का वादा कर रही है कि चुनाव आने पर कांग्रेस कार्यकता के लिए तो टिकट ही नहीं बचेगा। उन्होंने विकास को लेकर राहुल गांधी की बयानबाजी पर कहा कि राहुल अमेठी रायबरेली का हाल बताएं या कांग्रेस की एक टीम गुजरात के किसी भी जिले में भेजकर विकास की रिपोर्ट करा लें,उसके बाद इस मुददे पर बहस करें। नितिन पटेल ने कहा मीडिया की एक टीम अमेठी व रायबरेली भी भेजें ताकि वहां के विकास की सच्चाई गुजरात की जनता जान सकें। 

भाजपा में शामिल होने के लिए नरेन्द्र पटेल को 10 लाख रु देने के सवाल पर उन्‍होंने  कहा कि यह कांग्रेस का प्रपंच है, इस मामले में नरेन्द्र पुलिस शिकायत करते हैं तो सरकार जांच कराऐगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी पैसे दिखाकर किसी दल को बदनाम कर सकता है, ऐसा ही उनकी पार्टी भी मीडिया को दिखा सकती है। नितिन ने राहुल की हार्दिक पटेल से मुलाकात पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि छिपकर मिलकर वो क्या खिचडी पका रहे हैं जनता को बताएं। कार में रुमाल से मुंह छिपाने की क्या जरुरत थी तथा राहुल व हार्दिक के बीच क्या डील हुई जनता के समक्ष बताना चाहिए! नितिन पटेल ने गुजरात में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस को टिप्स भी दिए, पटेल ने कहा कांग्रेस जनता की सेवा करे, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन व जनता को रॉबर्ट वाड्रा डील नहीं दोहराने का भरोसा दें। 

यह भी पढ़ें: महाचोर को हराने के लिए चोर का साथ दे रहे हैं: हार्दिक पटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.