Move to Jagran APP

Delhi Murder: दिल्ली में चाकू से गोदकर युवक की हत्या के बाद तनाव, दो गुट आमने-सामने, भारी पुलिस बल तैनात

Murder In Delhi उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में शनिवार शाम एक युवक चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़क जाम करने की कोशिश की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Sun, 02 Oct 2022 07:43 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 12:40 PM (IST)
Delhi Murder: दिल्ली में चाकू से गोदकर युवक की हत्या के बाद तनाव, दो गुट आमने-सामने, भारी पुलिस बल तैनात
Delhi Murder: दिल्ली में चाकू से गोदकर युवक की हत्या के बाद तनाव (photo- Ani)

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र के सुंदर नगरी में शनिवार रात तीन हमलावरों ने चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई है।

loksabha election banner

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी हो देर में आरोपित आलम, बिलाल और फैजान को गिरफ्तार कर लिया है।

तनाव के चलते पुलिस बल तैनात

पुलिस ने हत्या में आरोप में प्राथमिकी पंजीकृत कर ली है। शुरुआती जांच में सामने आया कि रंजिश के चलते हत्या की गई है। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ चल रही है।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है।

आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

सुंदर नगरी इलाके में शनिवार रात युवक की चाकू मारकर हत्या किए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर सड़क जाम करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में स्थिति को संभाला। 

Delhi: नहीं बचाया जा सका नाबालिग लड़कों के कुकर्म का शिकार 11 वर्षीय बच्चा, हुई थी निर्भया जैसी दरिंदगी

उत्तर पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि रात करीब 7:40 बजे सूचना मिली कि सुंदर नगरी में दो-तीन बदमाशों ने एक युवक पर चाकुओं से वार किया है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि घायल को अस्पताल ले जाया गया है। वहां जाकर मालूम हुआ कि युवक को मृत घोषित कर दिया गया है।

Delhi Murder: iPhone खरीदने के लिए लिया कर्ज नहीं लौटाने पर 12वीं के छात्र की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

तीन आरोपित गिरफ्तार

इसी दौरान मृतक की पहचान सुंदर नगरी निवासी मनीष के रूप में हुई। सामने आया कि तीन हमलावरों ने उस पर उसके घर के पास ही हमला किया था। आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीन संदिग्ध आलम, बिलाल और फैजान को चिन्हित किया। थोड़ी हो देर में इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जांच की जा रही है।

Delhi News: सेना में मेजर बताकर युवती से टिंडर पर की दोस्ती, फिर मिलने के बहाने घर आकर किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.