नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। बाहरी दिल्ली स्थित रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार दोपहर वकील की ड्रेस में आए बदमाशों ने नामी गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गोगी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों हमलावरों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि जिन दो बदमाशों ने जितेंद्र उर्फ गोली की जान ली, वे टिल्लू गैंग से जुड़े थे। इन दोनों हमलावरों की बाद में पहचान की गई, इनमें से एक मेरठ और दूसरा सोनीपत का रहने वाला बताया गया। आइये हम बताते हैं कि कैसे दिल्ली विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले स्वामी श्रद्धानंद कालेज में पढ़ाई करने के दौरान टिल्लू ताजपुरी और जितेंद्र उर्फ गोगी एक-दूसरे के जानी दुश्मन बन गए।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला जितेंद्र उर्फ गोगी (29) और टिल्लू ताजपुरी, कालेज में पढ़ाई के दौरान वर्चस्व की जंग में शामिल हो गए थे। कालेज में सिर्फ धाक जमाने के लिए दोनों बदमाशी करते थे। जितेन्द्र उर्फ गोगी और टिल्लू ताजपुरी ने गैंग बना लिया और मौका मिलने पर एक- दूसरे की पिटाई करने लगे। इसके बाद गैंगवार का सिलसिला शुरू हो गया। हालात यह हैं कि दोनों गैंग के बीच अब तक 20 से अधिक बार गैंगवार हो चुकी है, जिसमें 20 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। इसी दुश्मनी का अंजाम है कि शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बावजूद जितेंद्र उर्फ गोगी दुश्मन गैंग टिल्लू गिरोह के बदमाशों के हाथों मारा गया। गोगी इस कदर बेखौफ था कि जब चाहें वह किसी की हत्या कर या फिर करवा देता था। पानीपत (हरियाणा) की रहने वाली गायिका हर्षिता दहिया की हत्या भी किसी अपने के कहने पर कर दी थी।

लूटपाट और हत्या समेत जमीन कब्जाने में माहिर था जितेंद्र उर्फ गोगी

जितेंद्र गोगी पर हत्या, लूटपाट, जमीन कब्जाने जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस ने वर्ष 2016 में गोगी को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, वह कस्टडी से फरार हो गया था। एक समय उस पर चार लाख का इनाम रखा गया था। हालांकि, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, पिछले साल ही जितेंद्र उर्फ गोगी और उसके चार साथियों को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया था। टिल्लू ताजपुरी भी गिरफ्तार हो चुका है और जेल में बंद है। हरियाणा के पानीपत की रहने वाली गायिका हर्षिता दहिया की हत्या भी जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग ने की थी।

यह भी पढ़ेंः-Rohini Court Firing News: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या, दो हमलावर ढेर

यह भी पढ़ेंः- सिर में ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या करने के लिए कुख्यात टिल्लु ताजपुरिया और गोगी गैंग के बदमाश

यह भी पढ़ेंः- फिल्मी स्टाइल में किया गया था गोगी को गिरफ्तार, स्पेशल सेल की टीम के 80 से अधिक कमांडो अभियान में थे शामिल

Edited By: Jp Yadav