Move to Jagran APP

'जैकलीन का गाना देखो, iPhone पाओ', सुकेश का एक्ट्रेस के बर्थडे पर खास तोहफे का एलान

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा मेरी प्यारी जैकलीन बेबी मैंने तुम्हारी हाल कुछ तस्वीरें देखीं। उसमें आप बहुत सुंदर लग रही हो। आप मेरे लिए आज की सिंड्रेला हो। बेबी मुझे हमेशा ऐसे ही खुश करने के लिए धन्यवाद। इस कठिन समय में भी मुझे स्पेशल महसूस कराने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। आपने अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं ताकि मैं आपका प्यार महसूस कर सकूं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 09 May 2024 05:11 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 05:11 PM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन के बर्थडे पर खास तोहफे का एलान।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को फिर से एक पत्र लिखा है। पत्र में उसने जैकलीन को उनके लेटेस्ट सॉन्ग 'यिम्मी यिम्मी' के लिए बधाई दी और उनकी खूब तारीफ की। वहीं सुकेश ने घोषणा की कि इस सॉन्ग को अधिक से अधिक बार देखनेवाले 100 लोगों को गिफ्ट के तौर पर आईफोन दिया जाएगा।

loksabha election banner

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा, 'मेरी प्यारी जैकलीन, बेबी मैंने तुम्हारी हाल कुछ तस्वीरें देखीं। उसमें आप बहुत सुंदर लग रही हो। आप मेरे लिए आज की सिंड्रेला हो। बेबी, मुझे हमेशा ऐसे ही खुश करने के लिए धन्यवाद। इस कठिन समय में भी मुझे स्पेशल महसूस कराने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। आपने अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं ताकि मैं उन्हें देख सकूं और आपका प्यार महसूस कर सकूं।

आपका प्यार बहुत मायने रखता है: सुकेश चंद्रशेखर

जैकलीन ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपने मुझे एक बार फिर दिखाया है कि आपका प्यार मेरे लिए कितना मायने रखता है और मैं आपके लिए कितना मायने रखता हूं। इन सबके बावजूद आप मेरे कारण दर्द और निगेटिविटी भी झेल रही हो। इसमें महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खास चीज हमारे पहले वैलेंटाइन्स का हिस्सा थी, जो मैंने आपको दी थी।

यिम्मी यिम्मी इस साल सबसे ज्यादा देखा जाएगा: सुकेश

सुकेश ने लिखा, "बेबी 'यिम्मी यिम्मी' सॉन्ग 100 मिलियन व्यूज को पार कर रहा है। बेबी तुम बॉलीवुड की रियल क्वीन हो। इसके साथ ही सबसे ज्यादा देखी जानेवाली सेलिब्रिटी भी हो। मैं उन सभी व्यूअर्स का शुक्रिया कहना चाहता हूं जो इस खास ट्रैक को काफी सराहा है। यह सॉन्ग इस साल का सबसे ज्यादा बार देखा जानेवाला सॉन्ग बनेगा।"

सुकेश ने कहा, "जैसा कि मैंने जैकी के बर्थडे पर वादा किया था कि यिम्मी यिम्मी के 100 व्यूअर्स को मेरी तरफ से आईफोन गिफ्ट किया जाएगा। यह सबकुछ मेरे व्यक्तिगत स्तर पर किया जाएगा। सो जल्दी करें और इस रिकॉर्ड को तोड़ दें।"

ये भी पढ़ेंः RML रिश्वत कांड: सीबीआई ने दो और लोगों को किया अरेस्ट, 11 गिरफ्तारी में दो डॉक्टर और तीन अस्पताल सहायक शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.