Move to Jagran APP

Youtuber carry Minati News: ताजा 'करतूत' बढ़ा सकती है कैरी मिनाटी की मुश्किल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत

Youtuber carry Minati News यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर पर महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस के पास पहुंच गई है। दिल्ली के वकील ने यूट्यूबर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में शिकायत दर्ज कराई है।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 09 Sep 2021 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 09 Sep 2021 12:59 PM (IST)
Youtuber carry Minati News: ताजा 'करतूत' बढ़ा सकती है कैरी मिनाटी की मुश्किल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत
Youtuber carry Minati News: ताजा 'करतूत' बढ़ा सकती है कैरी मिनाटी मुश्किल, दिल्ली पुलिस के पास पहुंची शिकायत

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली-एनसीआर ही नहीं, बल्कि देश के जाने माने यूट्यूबर कैरी मिनाटी उर्फ अजय नागर की जल्द ही मुश्किल बढ़ सकती हैं। संभव है कि आने वाले समय में उन्हें कानूनी दिक्कतों का भी सामना करना पड़े। दरअसल, यूट्यूबर कैरी मिनाटी पर महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस के पास पहुंच गई है। मिला जानकारी के मुताबिक, महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ दिल्ली के सिविल लाइन में एक शिकायत दर्ज करवाई गई है।माना जा रहा है कि शिकायत मिलने के बाद जल्द ही दिल्ली पुलिस कैरी मिनाटी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर सकती है।

loksabha election banner

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर कैरी मिनाटी के खिलाफ डीसीपी (उत्तरी दिल्ली) में ताजा शिकायत दर्ज कराई है। महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गौरव गुलाटी की ओर से सेक्शन 54A509/293/IPC, सेक्शन 3/6/7 और सेक्शन 67 के तहत शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिकायत की कापी इंटरनेट मीडिया पर हुई वायरल

दिल्ली के वकील गौरव गुलाटी ने अपने इंटरनेट नेटवर्किंग साइट ट्विटर अकाउंट पर शिकायत की एक कापी ट्वीट की है। इसके साथ गौरव ने शिकायत की कापी को कई मीडिया हाउस को टैग किया है।

जानिये- कैरी मिनाटी के बारे में

  • देश के चर्चित यूट्यूबर में कैरी मिनाटी का भी नाम आता है। मूलरूप से दिल्ली के रहने वाली कैरी मिनाटी का असली नाम अजय नागर है। कैरी के यूट्यूब चैनेल ‘Carry Minati’ पर तकरीबन 31.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।
  • चर्चा है कि कैरी मिनाटी अमिताभ बच्चन के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, लेकिन फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।
  • बालीवुड से जुड़े खबरचियों के मुताबिक, कैरी मिनाटी के बारे में कहा जा रहा है कि वह अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दस्तक देने जा रहे हैं।

 पढ़िये- 10 पत्नियों वाले बिहार के शातिर चोर की सनसनीखेज स्टोरी, वारदात अंजाम देने आता था प्लेन से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.