Move to Jagran APP

'वीवीआइपी वार्ड में हैं सिसोदिया', सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखी चिट्ठी में किया दावा

दिल्ली आबकारी मामले में जेल में बंद मनीष सिसोदिया को लेकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखे पत्र में हैरान करने वाला खुलासा किया है। सुकेश ने पत्र में दावा किया कि सिसोदिया को तिहाड़ जेल के वार्ड 9 में रखा गया है जोकि सबसे ज्यादा वीवीआइपी है।

By Sanjay NidhiEdited By: Nitin YadavSat, 11 Mar 2023 02:04 PM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर ने LG को लिखी चिट्ठी में किया दावा- 'वीवीआइपी वार्ड में हैं सिसोदिया।'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ठगी के मामले में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से एलजी को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने आम आदमी पार्टी के अधिकारियों व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उन दावों को खारिज किया है, जिसमें कहा गया है कि मनीष सिसोदिया को जेल में खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया है और उनकी जान को खतरा है।

सुकेश ने पत्र में दावा किया कि सिसोदिया जेल नंबर एक के वार्ड नंबर-9 में रखा गया है। यह वार्ड तिहाड़ जेल का सबसे वीवीआइपी वार्ड है। यहां वीआइपी और हाई प्रोफाइल कैदियों के लिए करीब 20 हजार वर्ग फुट में एक विशेष वार्ड है। इसमें लकड़ी के फर्श लगे हैं और यहां सभी सुविधाएं मौजूद हैं। यहां पर घूमने के लिए एक बड़ा बगीचा, बैडमिंटन कोर्ट और एक डाइनिंग एरिया भी है। उसने लिखा है कि वे खुद वर्ष 2017-18 में सत्येंद्र जैन के निर्देश पर यहां बंद थे।

उसका दावा है कि फिलहाल यहां सिसोदिया के साथ कुछ पुराने कैदियों और सेवादारों को रखा गया है। यहां गैंगस्टर या गंभीर अपराधियों के होने का आम आदमी पार्टी का आरोप गलत है। सुकेश ने कहा कि जेल प्रशासन पूरी तरह से आम आदमी पार्टी, खासकर सत्येंद्र जैन के हाथों की कठपुतली है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी सुकेश चंद्रशेखर ने पांच पन्ने की चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल और मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए थे।