Move to Jagran APP

Delhi Crime News: सदर बाजार इलाके में सरेआम चाकू घोंपकर युवक की हत्या, पुलिस ने धरे दो नाबालिग

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में दो नाबालिग ने सरेआम मोहम्मद शाहिद नाम के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वह मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला था। सड़क से गुजरने के दौरान उसका दोनों नाबालिग से झगड़ा हो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 02 Dec 2022 08:29 AM (IST)Updated: Fri, 02 Dec 2022 08:29 AM (IST)
Delhi Crime News: सदर बाजार इलाके में सरेआम चाकू घोंपकर युवक की हत्या, पुलिस ने धरे दो नाबालिग
सदर बाजार इलाके में सरेआम चाकू घोंपकर युवक की हत्या, फाईल फोटो

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता: उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में दो नाबालिग ने सरेआम मोहम्मद शाहिद नाम के युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वह मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाला था। सड़क से गुजरने के दौरान उसका दोनों नाबालिग से झगड़ा हो गया था। दोनों नशे में धुत थे। बात आगे बढने पर नाबालिगों ने शाहिद पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दोनों नाबालिग को दबोच लिया।

loksabha election banner

खून से लथपथ हालत में पड़ा था युवक 

डीसीपी सागर सिंह कालसी के मुताबिक बुधवार रात करीब 7.30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि हरि मंदिर बालिका विद्यालय के पास एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस ने घायल युवक को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि युवक के शरीर में चोट बहुत गहरी थी, जिसके कारण खून पहले से ही काफी बह चूका था। 

नशे में युवक और नाबालिगों के बीच हुई थी लड़ाई  

घटना के बाद एक नाबालिग को नबी करीम थाना पुलिस ने दबोच लिया जबकि दूसरे को सदर बाजार पुलिस ने धर लिया। पूछताछ में नाबालिगों ने बताया कि शाहिद भी नशे में घुत था। नाबालिगों का कहना था कि शाहिद ने पहले दोनों को गालियां दी थी। जिस पर गुस्से में उन्होंने शाहिद को चाकू मारा और उसकी हत्या कर दी। शाहिद एक निजी कंपनी में एसी रिपेयरिंग का काम करता था।

यग भी पढ़ें - Delhi AIIMS: ब्लड जांच की रिपोर्ट मिलने में लग रहा है 4 दिन का समय, अब तक शुरू नहीं हुई एम्स में डिजीटल सेवाएं

यह भी पढ़ें - MCD Election के लिए UP के Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य ने भरी हुंकार, कहा- केजरीवाल ने नगर निगमों को बनाया पंगु


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.