Move to Jagran APP

आंटी कहा तो भड़क गई नर्स, बुला ली पुलिस, आगे क्या हुआ...पढ़ें खबर

युवक ने बताया कि उसने नर्स से फरीदाबाद जाने की दुहाई देते पहले दस्तखत करने की अपील की। नर्स के नहीं सुनने पर उसने कहा कि, आंटी थोड़ा जल्दी कर दो।

By Amit MishraEdited By: Published: Sun, 10 Dec 2017 02:33 PM (IST)Updated: Sun, 10 Dec 2017 08:23 PM (IST)
आंटी कहा तो भड़क गई नर्स, बुला ली पुलिस, आगे क्या हुआ...पढ़ें खबर
आंटी कहा तो भड़क गई नर्स, बुला ली पुलिस, आगे क्या हुआ...पढ़ें खबर

गाजियाबाद [जेएनएन]। कमला नेहरू नगर स्थित एनडीडीटीसी (नेशनल ड्रग डिपेंडेंट ट्रीटमेंट सेंटर) में शनिवार को एक अजब-गजब वाकया पेश आया। नशा मुक्ति के इलाज को आए युवकों ने नर्स को आंटी कह दिया तो वह भड़क उठीं। इसके बाद युवक ने उनकी कहासुनी हुई तो उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस बुला ली। हालांकि पुलिस के पहुंचने तक नर्स अस्पताल से दिल्ली अपने घर चली गईं। पीआरवी की गाड़ी युवकों को थाने ले आई, जहां से उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

loksabha election banner

नशा मुक्ति का इलाज

फरीदाबाद के रहने वाले चार युवक शनिवार सुबह 10 बजे एनडीडीटीसी आए थे। चारों दोस्त हैं और इनमें से दो का यहां नशा मुक्ति का इलाज चल रहा है। चेकअप आदि के बाद उन्हें दवा लेने को कहा गया। दवा लेने से पहले पर्चे को एक नर्स से सत्यापित कराना होता है। करीब एक बजे नर्स के केबिन के बाहर कई लोगों की लाइन लगी थी।

आंटी थोड़ा जल्दी कर दो

आरोपी युवक ने बताया कि उसने नर्स से फरीदाबाद जाने की दुहाई देते हुए अपने पर्चे को पहले दस्तखत करने की अपील की। उसका कहना है कि नर्स के नहीं सुनने पर उसने कहा कि, आंटी थोड़ा जल्दी कर दो। इसके बाद नर्स भड़क गईं। उन्होंने 100 नंबर पर कॉल करते हुए कहा कि कुछ लोग अभद्रता कर रहे हैं। सूचना के बाद नजदीकी पीआरवी मौके की ओर दौड़ी, लेकिन तब तक नर्स अपने घर चली गईं थी।

अभद्रता किए जाने की पुष्टि नहीं

पुलिसकर्मियों ने उन्हें फोन किया तो नर्स ने सोमवार को आने को कहा। 100 नंबर की हर कॉल के निवारण का सबूत देने की बाध्यता के चलते शिकायतकर्ता के न होने के बाद भी पुलिस चारों युवकों को कविनगर थाने ले आई। कविनगर एसएचओ समरजीत का कहना है कि मौके पर मौजूद अन्य स्टाफ ने भी अभद्रता किए जाने की पुष्टि नहीं की है।

हिदायत देकर छोड़ दिया गया

नर्स स्टाफ के द्वारा आंटी कहने पर नाराज हो गई थीं, जिसके बाद उनकी युवक से कहासुनी हो गई थी। कॉलर की ओर से लिखित शिकायत न मिलने के चलते सभी युवकों को व्यवस्था बनाए रखने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: जीबी रोड पहुंचने से पहले ही मुक्त कराई गई नाबालिग, पुलिसकर्मी बना कोठा मालिक

यह भी पढ़ें: मां और बहन के कातिल ने पुलिस को बताई हत्‍या की ये बड़ी वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.