1- यूपी के इस जिले में FTII कराएगा शॉर्ट टर्म कोर्स, संस्थान के पूर्व चेयरमैन का दावा

गाजियाबाद (जेएनएन)। स्थानीय कलाकारों को तकनीकी रूप से दक्ष बनाने के लिए जिले में शार्ट टर्म कोर्स शुरू कराने के लिए महाभारत सीरियल से युधिष्ठर फेम गजेंद्र चौहान जल्द ही पुणे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआइआइ) से बात करेंगे। गजेंद्र चौहान गाजियाबाद में मीडिया सेंटर में पत्रकारों से मुखातिब थे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- डायलिसिस मशीनों की खरीद में घिरी केजरीवाल सरकार, लगे गंभीर आरोप

नई दिल्ली  [ जेएनएन ]। आम आदमी पार्टी (AAP) शासित दिल्ली सरकार पर अब अस्पतालों में डायलिसिस मशीनों की खरीद में टेंडर नियमों की अनदेखी कर जर्मन कंपनी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगा है। पूर्व मंत्री व AAP के विधायक कपिल मिश्रा ने बुधवार को दिल्ली सरकार पर गंभीर आरोप लगाया और इस पर सरकार से जवाब मांगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3-  निठारी कांड में बड़ा फैसलाः 9वें मामले में भी मनिंदर सिंह पंधेर-सुरेंद्र कोली दोषी करार

गाजियाबाद (जेएनएन)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी गांव में दुष्कर्म और हत्या के कई मामलों में से एक में बृहस्पतिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने व्यवसायी मनिंदर सिंह पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को एक युवती के अपहरण, हत्या और दुष्कर्म तथा आपराधिक साजिश रचने का दोषी करार दिया। दोषियों की सजा का एलान बाद में होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4-  कुत्ते पर भिड़े अधिकारियों ने दिए अजब-अजब तर्क, जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। पूर्वी दिल्ली नगर निगम क्षेत्र में आवारा कुत्तों की भरमार है। लोग परेशान हैं और दुर्घटनाएं भी होती रहती हैं। इसलिए निगम की स्वास्थ्य समिति की बैठक में यह मुद्दा तो उठा पर समाधान नहीं निकला। हां, अजब-गजब बयान जरूर सुनने को मिल गए।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- अचानक हवलदार को थप्पड़ मारने लगी पत्नी, पति ही बुलाकर लाया था

फरीदाबाद (जेएनएन)। वाईएमसीए चौक पर सवारियां बैठाने के एवज में यूनियन के नाम पर ऑटो चालकों से उगाही कर रहे एक युवक को टोकना वहां तैनात हवलदार को भारी पड़ गया। उसने पहले हवलदार से सीना जोरी की, इसके बाद फोन करके पास ही इंद्रा कॉलोनी से अपनी पत्नी को मौके पर बुला लिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप