नई दिल्‍ली, जेएनएन। RIP Sushma Swaraj: दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के निधन पर शोक जताया है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं सुषमा स्वराज के निधन की ख़बर बेहद दुखद है। भारतीय राजनीति में उनका योगदान अमर रहेगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

Sushma Swaraj Death: दिल्‍ली के इस एरिया में शादी के कार्ड में छपता था सुषमा का नाम

उन्‍होंने आगे कहा कि अब भी यक़ीन नहीं हो रहा कि हमेशा दिल से मुस्कुराकर स्वागत करने वाली सौम्यता की राजनीति की प्रणेता सुषमा जी अब नहीं रहीं हैं। दिल्ली में उनके निधन पर दो दिन का राजकीय शोक रहेगा। इधर, हरियाणा सरकार ने भी सुषमा स्‍वराज के निधन पर दो दिनों का राजकीय शोक घोषित किया है।

पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज का मंगलवार की देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वह 67 वर्ष की थीं। सुषमा स्वराज के निधन से हर कोई दुखी है।

Sushma Swaraj: दिल्‍ली की CM बनते ही जब आधी रात को थाने पहुंच गईं थीं सुषमा स्‍वराज...

पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राहुल गांधी समेत देश-दुनिया के नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।सुषमा स्‍वराज के निधन पर दिल्‍ली सरकार ने राज्‍य में दो दिनों का राजकीय शोक का एलान किया है। बता दें कि मंगलवार को भी तबीयत बिगड़ने से कुछ ही देर पहले उन्होंने अनुच्छेद 370 को समाप्त किए जाने पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी थी।

 दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों के लिए यहां करें क्‍लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप