नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आम आदमी पार्टी राजधानी के लोगों को फ्री बिजली और पानी मुहैया करा रही है। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब और उत्तराखंड गए थे वहां भी उन्होंने फ्री बिजली देने का वायदा कर दिया। इन दोनों राज्यों में साल 2022 में विधानसभा का चुनाव होना है, इसको ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी ने इन दोनों राज्यों में फ्री बिजली देने की चाल चल दी है। जिससे चुनाव में अधिक से अधिक वोट हासिल कर सत्ता पर काबिज हो सकें। अब इंटरनेट मीडिया पर दिल्ली के आप विधायक और बिजली मंत्री पर एक लड़की फिदा हो गई है, उसने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि उसे फ्री बिजली नहीं बल्कि विधायक चाहिए, इन विधायक का नाम राघव चड्ढा है और ट्वीट करने वाली इस लड़की का नाम कीर्ति ठाकुर है।


कीर्ति का ट्वीट देखने के बाद आप नेता और बिजली मंत्री राघव चड्ढा ने चुटीले अंदाज में ट्विटर पर ही उसे जवाब भी दिया और लिखा कि- मैं मैनिफेस्टो में नहीं हूं, मुफ्त बिजली जरूर है। दरअसल दिल्ली में बिजली कटौती से परेशान कीर्ति ठाकुर ने इंटरनेट मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट किया, इसमें उसने लिखा था कि जब भी घर आओ लाइट ही नहीं होती। इस पर आम आदमी पार्टी के एक समर्थक गुरदीप गुरु नाम के एक अन्य टिवटर यूजर ने जवाब दिया कि आम आदमी पार्टी को वोट दो और 24 घंटे फ्री बिजली पाओ, इसके बाद कीर्ति ने लिखा कि मैं राघव चाहती हूं, बिजली नहीं।

इसके बाद जवाब में आप विधायक ने लिखा, मैं मैनिफेस्टो में नहीं हूं, लेकिन फ्री बिजली है, अरविंद केजरीवाल को वोट दीजिए, मैं वादा करता हूं कि आपको 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी। लेकिन मैं अपने बारे में यह दावा नहीं कर सकता। राघव ने इस पूरी बातचीत को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।


आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा इंटरनेट मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, वो विधानसभा सत्र के दौरान दिए गए अपने भाषण आदि की वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं। उनके एकाउंट पर ऐसे कई वीडियो देखे जा सकते हैं। राघव चड्ढा देखने में भी स्मार्ट लगते हैं। दिलचस्प बात यह है कि इससे पहले साल 2019 में भी राघव चड्ढा और कीर्ति ठाकुर के बीच ट्विटर पर कुछ इसी तरह की बातचीत हो चुकी है। उस समय कीर्ति ने राघव को सीधे शादी का प्रस्ताव दे डाला था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब राघव चड्ढा इस तरह से डिमांड में हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान जब वो प्रचार आदि के लिए इलाके में जाते थे तो कई जगहों से उनको शादी के प्रस्ताव भी मिले थे। एक खूबसूरत, स्मार्ट और पढ़े लिखे नेताओं में राघव की गिनती होती है।

ये भी पढ़ें- Happy Friendship Day: कुमार विश्वास ने किस तरह अलग-अलग अंदाज में दी बधाई, आप भी पढ़िए

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan: राकेश टिकैत ने वीडियो जारी कर तिरंगा यात्रा को लेकर हरियाणा के किसानों से की ये खास अपील, आप भी जानें

ये भी पढ़ें- जानिए स्पेशल सेल के जाल में किस तरह से फंस गया काला जठेड़ी, 30 टीमें, 9 राज्यों में करती रही तलाश

ये भी पढ़ें- जानिए सात लाख के इनामी काला जठेड़ी ने सबसे पहले किस वारदात को दिया था अंजाम फिर बढ़ता गया गुनाहों का ग्राफ

Edited By: Vinay Kumar Tiwari