Move to Jagran APP

Delhi: कंघी में बाल मिले तो ससुराल वालों को बुला लिया घर, फिर पत्नी को दिया तीन तलाक

Delhi Triple Talaq Case तत्काल तीन तलाक के विरुद्ध कानून बनाए जाने के बावजूद लोगों की मनमानी नहीं रुक रही। कंघी में बाल रह जाने से तमतमाए एक व्यक्ति ने रिश्तेदारों के सामने तीन तलाक बोलकर पत्नी को छोड़ दिया।

By Sonu RanaEdited By: GeetarjunPublished: Mon, 17 Oct 2022 12:49 AM (IST)Updated: Mon, 17 Oct 2022 12:49 AM (IST)
Delhi: कंघी में बाल मिले तो ससुराल वालों को बुला लिया घर, फिर पत्नी को दिया तीन तलाक
दिल्ली में कंघी में बाल मिले तो पत्नी को दिया तीन तलाक।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। तत्काल तीन तलाक के विरुद्ध कानून बनाए जाने के बावजूद लोगों की मनमानी नहीं रुक रही। कंघी में बाल रह जाने से तमतमाए एक व्यक्ति ने रिश्तेदारों के सामने तीन तलाक बोलकर पत्नी को छोड़ दिया। महिला पखवाड़े भर से अपनी मां के साथ रह रही है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, गत 28 सितंबर को महिला बालों में कंघी कर रही थी। इस दौरान दस महीने का बेटा रोने लगा तो वह कंघी को वहीं रखकर बच्चे के पास चली गई। उसने ध्यान नहीं दिया कि कंघी में कुछ बाल फंसे रह गए हैं। पति शाम को घर आया तो कंघी में बाल देखते गुस्से से लाल हो गया। उसने पत्नी से गाली-गलौज की व उसकी मां व मौसी को बुला लिया। आसपास के लोग भी जमा हो गए।

सभी के सामने तीन बार तलाक बोलकर उसने पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद वह अपनी मां के पास ही रह रही है। पीडि़ता ने बताया कि सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दी है। उसने दहेज के लिए परेशान करने और मारपीट का भी आरोप लगाया है। बेटी को ले जाओ, नहीं तो मारकर सड़क पर फेंक दूंगा..महिला ने बताया कि पति ने 28 सितंबर की रात मारकर सड़क पर फेंक देने की धमकी दी, जिसके बाद मां उसे लेकर मायके आ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.