Move to Jagran APP

Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड मांगती थी लिफ्ट, साथी के साथ लूटपाट करता था ब्वॉयफ्रेंड

Delhi Crime News पुलिस लूट में शामिल युवती की तलाश में जुट गई है। इस पर आरोप है कि यह भी लूट में इन आरोपितों को मदद करती थी। बताया जा रहा है कि वह एक लुटेरे की गर्लफ्रेंड है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 08:27 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 08:27 AM (IST)
Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड मांगती थी लिफ्ट, साथी के साथ लूटपाट करता था ब्वॉयफ्रेंड
नशे के लिए करते थे लूटपाट शातिर युवक।

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पुलिस ने महिला मित्र के साथ लोगों से लूटपाट करने वाले दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है। वे नशे के लिए हथियार के बल पर लोगों से लूटपाट करते थे। आरोपितों के पास से नकदी और लोगों के दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस लूट में शामिल युवती की तलाश में जुट गई है। इस पर आरोप है कि यह भी लूट में इन आरोपितों को मदद करती थी।

loksabha election banner

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि वजीराबाद निवासी मोहम्मद अजिम 20 अक्टूबर को गुजरात की बस लेने मोरी गेट जा रहे थे। जैसे ही वह कश्मीरी गेट इलाके में पहुंचे एक 20 वर्षीय युवती ने पता पूछने के बहाने उन्हें रोका। अजिम के रुकते ही वहां 15-16 साल के दो बदमाश आए। उन्होंने पीड़ित के गले पर तेजधार हथियार रख दिया और उनसे उनका पर्स व मोबाइल फोन लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने हमला कर अजिम को घायल कर दिया और बाद में शास्त्री पार्क की ओर फारर हो गए।

पीड़ित शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे भागे। तभी इलाके में गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने एक बदमाश को तो दबोच लिया। जबकि युवती और एक अन्य बदमाश भागने में सफल हो गए। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि युवती उसकी महिला मित्र है और वे सब साथ रहते हैं। आरोपित की निशानदेही पर बाद में पुलिस ने दूसरे नाबालिग को भी धर दबोचा। उसके पास से लूटा गया पर्स बरामद हुआ। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों किराए के मकान में रहते हैं और नशे पर होने वाले खर्च पूरा करने के लिए वे लूटपाट करते थे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.